Loading...

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की बढ़ी मुसीबत, नहीं मिल रहा स्पॉन्सर

0 3

कोरोनावायरस महामारी की वजह से पिछले काफी समय से क्रिकेट ठप्प पड़ा हुआ है. लेकिन जल्द ही इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होने वाली है. इसके बाद पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड पहुंच गई है. हालांकि अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज में पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी बिना लोगो वाली जर्सी पहनकर ही खेलेंगे.

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को अभी तक स्पॉन्सर नहीं मिले हैं. पीसीबी का पेय कंपनी के साथ पिछला अनुबंध समाप्त हो गया है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ट्रेनिंग जर्सी पर भी कोई लोगो नहीं है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्‍बाह उल हक भी पुराने स्वेटर में दिखे, जिस पर पुराने स्पॉन्सर का लोगो था. उन्होंने ट्रेनिंग सेशन के दौरान स्टीकर के जरिए उस लोगो को छुपा लिया था.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की पास स्पॉन्सर नहीं है. एक कंपनी ने स्पॉन्सर के लिए रुचि दिखाई है. लेकिन वह भी पिछले सौदे की तुलना में कम पर ही सौदा करने की कोशिश कर रही है. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पीसीबी के प्रवक्ता ने कहा कि उम्मीद है कि उन्हें इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज शुरू होने से पहले स्पॉन्सर मिल जाएगा. बता दें कि पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.