Loading...

अहमदाबाद के व्यापारियों ने किया चाइना को पूरी तरह Boycott, कहा- नहीं बेचेंगे चीनी फोन..

0 15
जैसा की आप सभी जानते हैं कि भारत और चीन के मध्य बलवान घाटी में हिंसक माहौल चल रहा है। ऐसे में देश में चीनी सामान को बैन करने के लिए मांग तेजी से चल रही है। इसी बीच सरकार द्वारा चीनी सामान का बहिष्कार किया गया है। साथ ही लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वह चीनी सामान ना खरीदें।
इसी बीच गुजरात अहमदाबाद शहर के बड़े मोबाइल फोन बाजार के दुकानदारों ने यह कहा है कि उन्होंने आगे से छीन इंगेजेट ना बेचने का फैसला दी है। साथ ही दुकानदारों ने कहा कि इसके रिप्लेसमेंट में कई विकल्प मौजूद है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय कंपनियों से अच्छी गुणवत्ता और सस्ते उपकरण निर्माण करने की अपील करते हैं।

 

Loading...
आपको बता दें कि दुकानदारों ने शॉपिंग कंपलेक्स में चीनी डाल के प्रचार के लिए लगे पोस्टरों को मेड इन इंडिया लिखे पोस्टर में बदल दिया है। शहर के पूर्वी हिस्से मैं रिलीज रोड पर स्थित बहुमंजिला अल्टीमेट कंपलेक्स में करीब 50 खुदरा और थोक बिक्री की दुकान है जो कि रोजाना मोबाइल फोन और लाखों रुपए का माल बेचते हैं। गलवान घाटी में हुए हिंसक मामले के बाद देशभर में चीनी सामान का बहिष्कार का आवाहन होने के बीच अहमदाबाद दुकानदारों ने भी पड़ोसी देश के निर्मित सामान की बिक्री ना करने का फैसला किया है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.