Loading...

ये हैं भारत बाजार में मिलने वाले सबसे सस्ते 3 स्कूटर, जानें की कीमत व खासियत..

0 8
बढ़ते और बदलते भारत के साथ भारत में ऑटोमोबाइल्स की मांग भी काफी बढ़ गई है। ऐसे में लोग डाउन के बाद कोई महंगा निकल लेना किसी के लिए भी एक आसान बात नहीं है, लेकिन भारत में लॉक डाउन अनलॉक होने के बाद ऑटोमोबाइल्स पर काफी छूट दे दी गई है।
यदि आप भी लोग गांव के बाद टू व्हीलर खरीदने का सोच रहे हैं तो भारत में पांच ऐसे मोटर मौजूद हैं जो एक बेहतर कीमत और फीचर्स के साथ आते हैं। ऐसे में होंडा एक्टिवा टीवीएस एनटॉरक के साथ-साथ कई ऐसी गाड़ियां हैं। जिनकी कीमत 70,000 रुपए के अंदर ही सीमित है। आइए जानते हैं कौन से हैं स्कूटर-
Hero Pleasure+ 110
Loading...
सबसे पहला स्कूटर है हीरो प्लेजर 110। आपको बता दें कि नहीं pleasure + 110 स्कूटर की डिजाइन काफी आकर्षक है। इसने टेल लाइट, डिजिटल डिस्पले, इंस्ट्रूमेंट कंसोल यूएसबी चार्जिंग प्लॉट पॉकेट जैसे कई शानदार फीचर है और यह मात्र 55,600 रुपए में खरीदा जा सकता है।
TVS Pep Plus
जिस स्कूटर के बारे में हम बात करने जा रहे हैं वह टीवीएस पेप प्लस है। आपको बता दें कि इस स्कूटर में 88.8cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन जैसे कई फीचर दिए गए हैं। यह इस पावरफुल बैटरी के साथ बाजार में मौजूद है जो कि टाइप जनरेट करता है। इसके अंदर भी यूएसबी चार्जर फ्रंट में तो भेज भी दिया गया है। इसकी कीमत बाजार में 52,554 रुपए है।
Honda Dio
अब हम किसी स्कूटर की बात करने जा रहे हैं। वह भारतीय बाजार में सबसे प्रचलित है। इस स्कूटर का नाम होंडा डियो है। आपको बता दें कि इस स्कूटर में 109cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन जैसे कई फीचर दिए गए हैं। इसका सिक्सजी मॉडल हाल ही में जनवरी में ही रिलीज हुआ है। यह भारत का सबसे विश्वसनीय ब्रांड है इसके अंदर भी कई सारे सूची दिए गए हैं। आपको 64,465 रुपए की कीमत में मिल सकता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.