Loading...

शिखर धवन ने पीएम मोदी के अचानक लद्दाख पहुंचने पर दी ऐसी प्रतिक्रिया, ट्वीट हुआ वायरल

0 6

शुक्रवार को अचानक से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लद्दाख पहुंच गए. किसी को मोदी के लद्दाख पहुंचने की खबर नहीं थी. उन्होंने ऐसा कदम उठाकर ना केवल भारतीयों को बल्कि पूरी दुनिया को चौंका दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने लद्दाख में सेना और जवानों से मुलाकात की और गलवान घाटी के हालातों का जायजा भी लिया.

भारतीय ओपनर शिखर धवन ने भी पीएम मोदी के लद्दाख पहुंचने को लेकर ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. शिखर धवन ने ट्वीट कर लिखा- पीएम मोदी ने लेह में सेना के जवानों से मिलकर गजब की नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया. मोदी जी के इस कदम से उन जवानों की हौसला अफजाई होगी, जो हमारे देश की रक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लद्दाख में जवानों को संबोधित किया और उनकी हौसला अफजाई की. उन्होंने कहा कि भारतीय जवानों ने पूरी दुनिया में अपनी बहादुरी दिखा दी है. साथ ही उन्होंने गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि भी दी.

Loading...

पीएम मोदी ने लद्दाख में चीन को चेतावनी भी दे डाली. उन्होंने कहा- अब विस्तारवाद का युग खत्म हो चुका है. यह युग विकासवाद का है. तेजी से समय बदल रहा है और विकास ही सही है. विकासवाद ही भविष्य का आधार है. जिसने विस्तारवाद की जिद पकड़ी है, उसने हमेशा विश्व शांति के सामने खतरा पैदा किया है. इतिहास गवाह है कि ऐसी भूल करने वाली ताकतें मिट गई या मुड़ने को मजबूर हो गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.