Loading...

दुखों का हुआ अंत, गुरूवार से जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में, वर्षों बाद बन रहा है राजयोग, इन 3 राशियों को मिलेगा सबकुछ

0 297

गुरुवार से तीन राशि वाले जातकों की किस्मत बदलने वाली है. वर्षों बाद इन राशि वाले जातकों की कुंडली में विशेष राज योग बन रहा है जिससे उनके जीवन से सभी दुखों का अंत हो जाएगा. इन राशि वाले जातकों को हर सुख-सुविधा की प्राप्ति होगी और जीवन में खुशियां ही खुशियां होंगी.

मिथुन राशि

ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करने वालों को कानूनी दांव-पेंच से बचकर रहना होगा, अपने लीगल तथ्य संभाल कर रखें. भूमि से संबंधित यानि भूमि के क्रय-विक्रय का कारोबार करते हैं, उन्हें सोचे गए लाभ प्राप्त होते हुए नजर आ रहें हैं. विवाह योग्य लोगों के लिए सप्ताह के अंत तक रिश्ते आने की संभावना है.

Loading...

कन्या राशि

पड़ोसियों से किसी प्रकार के मतभेद होने की आशंका है. जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा. प्रेमजीवन में मधुरता बनी रहेगी. मित्रों के सहयोग से आपके अटके हुए कार्यों में प्रगति होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत बनी हुई है, निवेश से लाभ होगा. संपत्ति में बढ़ोतरी होगी. भूमि-भवन के क्रय विक्रय से जुड़े जातक सफलता प्राप्त करेंगे. छात्रों को किए हुए परिश्रम के उत्तम परिणाम प्राप्त होंगे.

मीन राशि

पारिवारिक वातावरण में कुछ तनाव रह सकता है. खर्चों की अधिकता आपको परेशान कर सकती है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आर्थिक स्तिथि मध्यम रहेगी. किसी भी तरह का निवेश संबंधित निर्णय हानि कारक सिद्ध होगा. व्यापार में प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी, परन्तु मंगल देव का आपके राशिस्थान से गोचर आपको कर्मठ तथा विजयी बनाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.