Loading...

ज्योतिष: 1 जुलाई से खुल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, चारों तरफ बरसेगा पैसा ही पैसा

0 396

1 जुलाई से ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बदल रही है. राशियों में के ऊपर भी ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बदलने का प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में 1 जुलाई से लोगों के जीवन में भी बड़ा बदलाव आएगा. 1 जुलाई से चार राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है. इन राशि वाले जातकों को धन संबंधी और अन्य तरह के लाभ होंगे.

वृषभ राशि

आने वाला आपका समय बहुत लाभदायी और शुभकारक है. व्यापार या नौकरी में लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी. पूर्णतः लाभदायक समय रहेगा. आपके अधिकार व संपत्ति में वृद्धि होगी. आप दूसरों के भले की सोचेंगे एवं दिल से सेवा भी करेंगे.

Loading...

मकर राशि

आप अपने गुरू के प्रति पूर्ण भक्ति भाव व निष्ठा रखें. नए कार्यों में इनवेस्ट करना पड़े तो शुभ रहेगा. यदि कोई वाद-विवाद राज्य में लंबित है तो उसमें सफलता मिलने की पूर्ण संभावना है. भाग्य 85% साथ देगा. आने वाले समय को प्रबल करने के लिए बहुत से ऐसे काम करेंगे, जो आपकी अर्थव्यवस्था को सुधारेंगे.

तुला राशि

व्यापारियों के लिए समय चिंताजनक नहीं है. इसलिए कारोबार को बढ़ाने पर ध्यान देना होगा. विद्यार्थी वर्ग स्टर्डी को लेकर गंभीर रहेंगे. कंपटीशन की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को सफलता प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है.

मीन राशि

कहीं न कहीं आप भविष्य से जुड़े अहम निर्णय लेने में सक्षम रहेंगे. बिजनेस को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे. जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है. अपनी वाणी पर संयम रखें. अनाज जैसे- गेहूं, चावल आदि का दान करें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.