Loading...

Amazon में निकली 20,000 नौकरियां, 12वीं पास भी उठा सकते हैं इसका फायदा..

0 5
आज के समय में एक अच्छी नौकरी पाने के लिए बहुत पढ़ा लिखा होना अति आवश्यक होता है। ऐसे में जो लोग 10वीं या 12वीं पास है, उनके लिए भी नौकरी के कई अफसर सरकार दे रही है। सरकार ही नहीं, अमेजॉन इंडिया में भी 12वीं पास लोगों के लिए 20,000 सिग्नल या अस्थाई रोजगार दिए जा रहे हैं।
कंपनी का मकसद भारत और दुनिया भर के उपभोक्ताओं की मदद करना है। ऐमजॉन इंडिया में एक अपने एक बयान में बताया कि नई अस्थाई पोजीशन अगले 6 महीने में कस्टमर ट्रैफिक में अनुमानित मांग को पूरा करने के लिए कोयंबटूर, नोएडा, पुणे, जयपुर, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ, भोपाल, बैंगलोर, चंडीगढ़, इंदौर आदि में एडवर्टाइजमेंट की जा रही है।
आपको बता दें कि ऐमेज़ॉन वर्चुअल कस्टमर सर्विस प्रोग्राम का हिस्सा है जो फ्लैक्सिबल work-from-home विकल्पों को भी पेश कर रहा है। नए पदों पर नियुक्ति एसोसिएट उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरी करने के लिए इस तरह मदद कर रहा है।
Loading...
Amazon India द्वारा निकाली गई वैकेंसी में कम से कम कैंडिडेट 12वीं कक्षा पास होना अनिवार्य है। साथ ही उसे अंग्रेजी हिंदी तमिल कन्नड़ यह तेलुगु भाषा में निपुणता होनी चाहिए। उम्मीदवारों की परफॉर्मेंस और कारोबारी जरूरतों के आधार पर इन स्थाई पदों में कुछ को साल के आखिर तक स्थाई पदों में बदल दिया जाएगा जो लोग इन सिग्नल नौकरियों के लिए आवेदन करना चाहते हैं। वह 1800 208 9900 पर फोन करके या फिर अमेजॉन इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट seasonalhiringindia@amazon.com पर ईमेल भेजकर आवेदन कर सकते हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.