Loading...

गुजरे जमाने की ये बेहतरीन हसीनाएं अब दिखने लगी हैं इतनी अजीब, मीनाक्षी को देख पहचान नहीं पाएंगे आप भी

0 4

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जिनके खूबसूरती के चर्चे फिल्मों से ज्यादा रहे है। एक समय में चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियां लाइमलाइट से बहुत ज्यादा दूर हो चुके हैं। और अब अपनी अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही है। इनका लुक पहले से काफी ज्यादा बदल चुका है इतना ही नहीं ये अभिनेत्रियां इतनी ज्यादा बदल चुकी हैं कि इनको पहचानना भी मुश्किल सा हो गया है।

अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बॉलीवुड पर राज करने वाली अभिनेत्री फरहा नाज़ अपने करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्मों को दे चुकी है। लेकिन करियर के पीक पर शादी करके वह अचानक से ही गायब हो गई थी। आपको बता दें कि बिंदु दारा के बाद पारा ने अभिनेता सुमित साइकिल से शादी कर ली थी और अब वह मुंबई में अपने एक बेटे के साथ रहती हैं।

अपने जमाने की फेमस अभिनेत्री जयाप्रदा का असली नाम ललिता रानी है। फिल्मों में आने के बाद जैसे कलाकार अपना नाम बदल लेते हैं वैसे ही इन्होंने भी अपना नाम बदलकर जयाप्रदा रख लिया था। जया ने तेलुगू फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी आपको बता दें कि जया भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। और अब इरादा बदल गई है कि अब उन्हें देखकर यकीन ही नहीं होता कि यह पहले वाली जयप्रदा है।

बॉलीवुड की सुपर डुपर हिट फिल्म निकाह के बात फेमस में और प्लेबैक सिंगर मशहूर हुई पाकिस्तानी मूल के अदाकारा सलमा आगा पूरी तरीके से बदल चुकी है। निकाह के बाद उन्होंने हिंदी तमिल तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया था। आपको बता दें कि उनकी पहली फिल्म का काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी से भरी हुई थी।

Loading...

मीनाक्षी 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपको बता दें कि अपने अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी सबित्री को काफी ज्यादा जाना जाता था। लेकिन इतनी ऊंचाइयों के पहुंचने के बाद ही यह पता नहीं अचानक से बॉलीवुड की दुनिया से गायब हो गई। आपको बता दें कि मीनाक्षी 55 साल की हो चुकी है और फिल्मों से लगातार दूर है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.