Loading...

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 12 क्रिकेटरों के फीमेल वर्जन की तस्वीरें, धोनी नहीं इस क्रिकेटर के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहेंगे रैना

0 4

इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों के फीमेल वर्जन की फोटो शेयर करने का ट्रेड सा बन गया है. कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा के फीमेल वर्जन की फोटो यूज़वेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसके बाद युवराज सिंह ने मौजूदा क्रिकेटरों के फीमेल वर्जन की फोटो शेयर की. युवराज के बाद हरभजन सिंह ने भी सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली जैसे कई दिग्गज क्रिकेटरों के फीमेल वर्जन की फोटो शेयर की. इस कड़ी में अब आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम सीएसके की टीम का नाम भी जुड़ गया है.

आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम सीएसके ने अपने 12 क्रिकेटरों का फीमेल वर्जन शेयर किया है. सीएसके द्वारा सोशल मीडिया पर एक 12 क्रिकेटरों का कोलाज शेयर किया गया है. इन क्रिकेटरों को पहचानना काफी मुश्किल है. आइए जानते हैं कौन-कौन है ये क्रिकेटर. पहली लाइन में बाएं से दाएं चलने पर महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, जबकि दूसरी लाइन में बाएं से दाएं जाने पर केदार जाधव, शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, फैफ डु प्लेसी और तीसरी लाइन में बाएं से दाएं जाने पर दीपक चाहर, मिशेल सैंटनर, लुंगी एनगिडी और ड्वेन ब्रावो है.

बता दें कि यह फोटो सीएसके के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. इस पर सुरेश रैना ने कमेंट लिखा- मैं और शार्दुल ठाकुर जल्द ही कॉफी पीने जाएंगे. सुरेश रैना के कमेंट का जवाब देते हुए सीएसके ने लिखा- Ahem Ahem प्रियंका रैना. जिसका रैना ने जवाब देते हुए लिखा- lol प्रियंका रैना निश्चित तौर पर साथ होंगी. दीपक चाहर की बहन माल्ती चाहर ने कमेंट करते हुए लिखा-दीपक चाहर के इनोसेंट चेहरे लिपस्टिक लगी है. शरारती आंखें और बोल्ड लिप्स, डेडली कॉम्बिनेशन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.