Loading...

अगले साल भारत आएंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, PCB ने BCCI से लिखित आश्वासन देने को कहा

0 2

2021 में भारत में टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. इतना ही नहीं 2023 का वनड़े वर्ल्ड कप भी भारत में ही खेला जाना है. इन दोनों टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम भी हिस्सा लेगी. इसी संबंध में पीसीबी ने आईसीसी से कहा है कि वह बीसीसीआई से उन्हें वीजा का लिखित आश्वासन दें. पीसीबी ने आईसीसी से कहा कि वह बीसीसीआई से लिखित आश्वासन ले कि उनकी टीम को भारत में होने वाले 2021 टी-20 विश्व कप और 2023 वनडे विश्व कप में खेलने के लिए वीजा हासिल करने में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.

यूट्यूब चैनल क्रिकेट बाज को पीसीबी के मुख्य कार्य अधिकारी वसीम खान ने एक साक्षात्कार में कहा- हम इस तथ्य को भी देख रहे हैं कि 2021 और 2023 में आईसीसी विश्व कप की मेजबानी भारत द्वारा की जानी है और हमने पहले ही आईसीसी से कहा है कि हमें बीसीसीआई से लिखित आश्वासन दिलाएं कि हमें भारत में खेलने और वीजा की मंजूरी के संबंध में किसी भी प्रकार की कोई समस्या का सामना नहीं करना होगा.

पीसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने आईसीसी से कहा से कहा है कि- वह बीसीसीआई से कहे कि वे आने वाले कुछ महीनों में अपनी सरकार से आश्वासन हासिल करें. इस खबर की अधिकारी ने पुष्टि की है कि आईसीसी कार्यकारी बोर्ड की अगली बैठक में इस पर फैसला करेगा कि अगले साल टी-20 विश्व कप की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया करेगा या भारत. खान ने कहा कि- ऑस्ट्रेलिया में इस साल टी-20 विश्व कप आयोजित करने की संभावना नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.