Loading...

खुशखबरी! आज करें Paytm Postpaid से 1 लाख की शाॅपिंग और 1 महीने बाद EMI में चुकाएं पैसा..

0 4
जैसा कि आप सभी जानते हैं कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉक डाउन चल रहा था। यह लॉक डाउन अनलॉक तो हो गया है, लेकिन अभी भी देश में आर्थिक स्थिति काफी गड़बड़ाई हुई है। ऐसे में मोबाइल वॉलेट पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए खास सुविधा जारी की है।
इसमें ग्राहक को एडवांस में शॉपिंग करने और बिल को अगले महीने चुकाने की सुविधा दी जा रही है। कंपनी के मुताबिक कहा गया है कि पेटीएम पोस्टपेड नाम की इस सर्विस से किराना दुकानों और दूसरे इंटरनेट एप्स पर एक लाख रुपए तक की शॉपिंग ग्राहक कर सकते हैं जिसका भुगतान वह अगले महीने कर सकते हैं।
आपको बता दें कि इस सुविधा का फायदा आपने जीत की दुकानों से किराने के सामान दूध, ब्रेड और दूसरी खाद्य सामग्रियों और जरूरी सामान खरीदने के लिए कर सकते हैं। ग्राहक इन सामानों को हल्दीराम, अपोलो, फार्मेसी, क्रोमा, शॉपर्स स्टॉप जैसे स्टोर से खरीद सकते हैं।
Loading...
वैसे तो पेटीएम पर कई तरह के बिल पेमेंट के लिए किस सुविधा का फायदा लिया जा सकता है। पेटीएम के प्रेसिडेंट अमित नायक द्वारा बताया गया कि ‘पेटीएम पोस्टपेड के माध्यम से हर ग्राहक को क्रेडिटएक्सेस देना कंपनी का मकसद है। महामारी के इस दौर में हमारे लिए ग्राहकों के साथ खड़ा होना और उनकी क्रय शक्ति को बढ़ाना अति आवश्यक है।’
इतना ही नहीं, पेटीएम से प्रेसिडेंट नायक आगे बताया कि ‘हम किराना और ऑनलाइन तौर पर पेमेंट सर्विस को बढ़ावा देने के लिए उत्साहित हैं। पेटीएम पोस्टपेड सर्वेश की पेशकश दो अग्रणी एनबीएफसी के साथ साझेदारी के साथ यह काम किया गया है, जिससे पेटीएम एप के ग्राहक को तमाम खर्च के लिए इंस्टेंट क्रेडिट दिया जा सके।’
कंपनी द्वारा बताया गया कि इस सर्विस से लोग डाउन के दौरान ग्राहकों को बड़ी राहत मिलेगी, क्योंकि क्रेडिट लिमिट में बढ़ोतरी की गई है और उपयोग के विस्तार से मासिक घरेलू खर्च को पूरा करने के लिए ग्राहक को अब कैश निकालने की आवश्यकता नहीं होगी।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.