Loading...

Amazon से हर घंटे कमाए 120 से 140 रुपए, जानें तरीका..

0 8
भारत में ऐमेज़ॉन अत्यधिक योग में आने वाला ऑनलाइन स्टोर है। एमेजाॅन इंडिया ने गुरुवार को देश के 35 से भी ज्यादा शहरों में अमेजॉन फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम का ऐलान किया है। इस वैश्विक डिलीवरी प्रोग्राम को जून 2019 में लांच किया गया था और इसका लक्ष्य पार्ट टाइम काम के अवसर जारी करना था।
कंपनी द्वारा जारी किए गए एक बयान के अनुसार कंपनी का मकसद यह है कि लोग खुद के बन जाए और कुशल बनाएं और उनके ग्राहकों को इसकी डिलीवरी करके हर घंटे 120 से 140 रुपए तक हर घंटे कमा सकते हैं।
आपको बता दें कि जून 2019 में इस प्रोग्राम को 30 वर्ष शहरों तक सीमित किया गया था जो कि जून 2020 में 35 शहरों तक पहुंचाने का टारगेट है। इस विस्तार में मेट्रो शहरों और नॉन मेट्रो शहरों जैसे रायपुर, ग्वालियर, नासिक, और हुबली आदि में लागू किया गया है, जिससे लोग पार्ट टाइम जॉब का आसान माध्यम अपना सकें।
Loading...
इस प्रोग्राम की बात की जाए तो इसमें काम करने की इच्छा रखने वाले लोग डिलीवरी पार्टनर साइन अप कर अपना शरीर चुन सकते हैं और पैकेजेस के डिलीवरी कर सकते हैं। यह सब फ्लेक्स ऐप के माध्यम से कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए https://flex.amazon.in इस वेबसाइट पर ऑनलाइन माध्यम से पता कर सकते हैं।
कर्मचारियों और ग्राहकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और उनके लिए कई उपाय करने के लिए जा रहे है। जिससे कोरोना महामारी के दौरान अपने लोगों की सुरक्षा के लिए अपने फुलफिलमेंट नेटवर्क की प्रक्रिया संबंधी सभी 100 महत्वपूर्ण बदलाव शामिल किए गए हैं।
जैसे कि इन बदलावों में चेहरा ढका रहना, बार-बार छुए जाने वाली चीजों को साफ व सनराइज करना, सफाई की तीव्रता बढ़ाना, प्रत्येक फ्लेक्स पार्टनर की थर्मल स्क्रीनिंग और अमेजॉन फ्लेक्स पार्टनर्स समेत सभी एसोसिएट के बीच सुरक्षा अनिवार्यता पर जागरूकता पैदा करना है। साथ ही बार-बार हाथ धोना और हाथों को स्वच्छ बनाएं अपना भी इसमें शामिल है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.