Loading...

युवाओं के पसंद की इन 5 बाइक्स के नए माॅडल हो सकते हैं इस महीने लॉन्च, जानें नाम..

0 14
इस बात से तो सभी अवगत हैं कि देशभर में कोरोना वायरस पर लॉकडाउन के चलते किसी भी कंपनी द्वारा अपने विकल्प को लॉन्च नहीं किया गया है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी द्वारा विकल्प तैयार तो कर लिए गए थे, लेकिन उनकी लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।
लेकिन लॉकडाउन में आई थोड़ी ढील के चलते कंपनी द्वारा अपने नए मॉडल्स को लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। जून महीने में 5 ऐसी बाइक लॉन्च होने की संभावना है जो युवाओं की पहली पसंद है। आइए जानते हैं कौन सी बाइक है, जिनकी लॉन्चिंग इस महीने की जा सकती है।
Royal Enfield Metor 350
Loading...
जिन बाइक्स की लांचिंग किस महीने होने जा रही है उन्हें सबसे पहला नाम रॉयल इनफील्ड मीटर 350 है युवाओं की पसंद होने वाली यह सबसे नंबर वन बाइक है। यह कंपनी की थर्ड पर को रिप्लेस कर सकती है। यह 5 मई में ही लांच होने जा रही थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी लॉन्चिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया, लेकिन अब संभावना है कि जून में इसकी लॉन्चिंग कर दी जाएगी। बाइक में 350 सीसी का इंजन दिया गया है।
Yamaha BS6 FZ25 and FZS25
जून में लांच होने वाली दूसरी वाइफ भी युवाओं की खाता पसंदीदा है, जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं वह यामाहा मोटर इंडिया की बाइक है। यामाहा कंपनी द्वारा पहले ही कह दिया गया था कि लॉकडाउन हटने के बाद वह अपने यामाहा एफजेड 25 और एफजेड 25 के bs6 वर्जन को लांच करेंगे। अब लॉकडाउन में आई ढील के बाद संभावनाएं हैं कि यह दोनों ही बाइक के मॉडल जून में ही लॉन्च हो जाएंगे। यामाहा FZ25 की कीमत 1.41 लाख रुपए है और FZS25 की कीमत 1.44 लाख रुपए तक बताई जा रही है।
Hero Xtreme 160R 
इस सूची में आने वाली तिसरी बाइक का नाम हीरो एक्सट्रीम 160R है। यह बाइक मार्च में ही लांच होने जा रही थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी लॉन्चिंग टाल दी गई। अब यह जून महीने में लांच की जा सकती है। हीरो एक्सट्रीम 160R में 160 सीसी का इंजन दिया गया है। यह 15 एचपी पावर और 14nm कटक जनरेट करने की क्षमता रखती है। इसमें 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिए गए हैं कंपनी के द्वारा बताया गया है कि यह 4.7 सेकंड में 0-60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल सकती है। इसकी कीमत 88,000 रुपए तय की गई है।
BS6 TVS Victor 110
इस सूची में आने वाली आखरी और उम्दा बाइक टीवीएस कंपनी की है। टीवीएस मोटर कंपनी द्वारा बताया गया कि वह जल्दी bs6 टीवीएस विक्टर 110 को लॉन्च करेंगे ऐसी संभावना है कि इसे डिजिटल ही लांच किया जाएगा। इस बाइक के bs6 वर्जन के बाइक की कीमत bs4 वर्जन से थोड़ी ज्यादा हो सकती है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.