Loading...

जहीर के जूते पहनकर ईशांत शर्मा ने वनडे क्रिकेट में किया था डेब्यू, द्रविड़ ने लगाई थी डांट

0 4

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट स्पेशलिस्ट गेंदबाज ईशांत शर्मा ने हाल ही में अपने पहले वनडे को याद करते हुए एक मजेदार वाकया बताया। पहला वनडे मैच खेलने से पहले ही ईशांत शर्मा को राहुल द्रविड़ के कुछ सवालों के जवाब देने पड़े थे। बीसीसीआई की वीडियो पर बात करते हुए मयंक अग्रवाल ने इशांत शर्मा से बातचीत की। इसी दौरान ईशांत शर्मा ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि जब मैं आयरलैंड में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध अपना पहला वनडे मैच खेलने गया था तब मुझे इंग्लैंड जाना था टेस्ट सीरीज खेलने के लिए।

मेरा नाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया था। मेरा चयन इंग्लैंड की वनडे सीरीज के लिए नहीं हुआ था और मैं घर पर बैठकर समय बिता रहा था। हालांकि मुझे तभी कॉल आया कि आपको आयरलैंड जाना है और वनडे सीरीज खेलनी है। मुझसे यह भी कहा गया कि वहां बहुत ज्यादा ठंड है। महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा पहले से ही बीमार थे क्योंकि मौसम कुछ ज्यादा ही ठंडा था।

ईशांत ने कहा कि जब मैं एयरपोर्ट पर पहुंचा तो मेरे सामान की अदला बदली हो गई और इस कारण मुझे होटल में काफी परेशानी हुई। जब मैं पहुंच गया तो मुझे अपने सामान के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। मैंने मैनेजर को बोला कि वह सामान सीधे मेरे रूम पहुंचा दे।

ईशांत के मुताबिक सभी खिलाड़ी अभ्यास कर रहे थे तब मैं खड़ा था। इसके बाद दादा ने मेरे पास आकर पूछा कि तुम अभ्यास क्यों नहीं कर रहे हो तो मैंने कहा दरअसल। फिर उन्होंने कहा- क्या बोल रहे हो। इसके बाद मैंने उसे कहा कि राहुल भाई मेरा बैग अभी तक नहीं आया है। मैंने फ्लाइट में रखा था जो कि मुझे नहीं मिला। इसके बाद राहुल द्रविड़ ने पूछा कि तुम अभ्यास कैसे करोगे तो मैं चिंता में पड़ गया। लेकिन बाद में मैंने जहीर भाई से जूते उधार लिए और अपना पहला वनडे मैच खेला।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.