Loading...

LockDown में इस अभिनेत्री ने की अपने फैंस से Birthday पर तोहफे ना भेजने की अपील, उतार-चढ़ाव भरी रही जिंदगी..

0 5
देशभर में विश्वव्यापी कोरोना वायरस के चलते एक तरफ जहां देशभर में लोग डाउन चल रहा है। वहीं दूसरी ओर टीवी की नामचीन और जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट का आज यानी कि 30 मई को जन्मदिन है। अपना ही है जन्मदिन जेनिफर अपने घर में ही लोगों में अपनी मां के साथ मना रही है।
जेनिफर टीवी की दुनिया में अपने स्टाइल और लुक्स के लिए काफी जाने जाती हैं। आज उनका 35 वा जन्मदिन है। लाॅक डाउन में भी उनके फैंस ने उनके लिए काफी तोहफे भेजे जिस पर उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि उन्हें गिफ्ट ना भेजें बल्कि इस जगह जरूरतमंदों की मदद करें। जेनिफर ने कहा कि ‘कोरोना जैसी महामारी के बीच जन्मदिन मनाना बेहद अजीब लगता है। इसमें जश्न मनाया जैसा कुछ नहीं है।’

वहीं अगर जेनिफर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो जेनिफर की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव रहे जेनिफर के फैन फॉलोइंग लाखों में है। भारतीय टीवी में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक का ही है। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी की दुनिया में कदम रखा था। धारावाहिकों में काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सीरियल ‘दिल मिल गए’ धारावाहिक में उनके उनके साथ उनकी काफी लंबी स्टोरी जिसके बाद दोनों ने शादी करली थी।

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर ने साल 2000 में शादी कर ली थी। यह करन की पहली शादी नहीं बल्कि दूसरी शादी थी। जेनिफर और कर्ण के बीच शादी के बाद भी काफी स्ट्रांग बाॅड देखने को मिली था। इंटरव्यू में दोनों एक दूसरे के लिए खूब प्यार दिखाते थे। एक बार तो नेशनल पर जाने पर और थे एक दूसरे को किस कर लिया था।

शादी के बाद टीवी की दुनिया बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाया और बिपाशा बसु के साथ अपनी पहली फिल्म में काम किया। इस फिल्म में बिपाशा और करण काफी गए थे शूटिंग के दौरान लगी थी और पत्नी जेनिफर से करण ने दूरी बना ली थी, जिसके बाद साल 2014 में दोनों अलग हो गए और डिवोर्स ले ली।

करन से शादी टूटने के बाद जेनिफर काफी डिप्रेशन में चली गई थी और दुखी भी रहने लगी थी। उन्होंने खुद को संभालने के बाद 2 साल फिर से टीवी में अपना काम शुरू कर दिया। साल 2016 में जाने पर का धारावाहिक बेहद आया, जिसमें एक नेगेटिव करैक्टर करने के बाद दर्शकों के दिलों में जेनिफर ने अपनी एक खास जगह बना ली थी।
इस धारावाहिक को इतनी पॉपुलर टीमिली की टीआरपी के सारे रिकॉर्ड टूट चुके थे। इसके बाद बेहद बेपनाह, बेहद 2 जैसे धारावाहिकों में काम करने के बाद लगातार जेनिफर ने अपने फैंस का दिल जीता। थोड़े ही समय पहले एक वेब सीरीज कोड एम में भी अपने किरदार के लिए जेनिफर को काफी तारीफें मिली थी। जिसमें वह एक आर्मी वकील मेजर मोनिका मेहरा के किरदार में नजर आई थी।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.