Loading...

पति के निधन के 1 महीने बाद फिर से इमोशनल हुई नीतू सिंह, शेयर की तस्वीर..

0 5
जैसा कि आप सभी जानते हैं 1 महीने पहले बॉलीवुड में अपने दो दिग्गज कलाकारों को खो दिया। वैसे तो बीते 2 महीनों में बॉलीवुड में कई नामचीन और लोकप्रिय कलाकारों को खो दिया है, लेकिन सबसे बड़ा सदमा बॉलीवुड को इन दो हस्तियों को होने पर लगा।

24 घंटों के अंदर ही बॉलीवुड में अपने दो दिग्गज कलाकार यानी कि  इरफान खान और ऋषि कपूर खो खो दिया। ऐसे में दोनों के परिवार का पेट हो चुके हैं। आए दिन अपने किसी न किसी पोस्ट से इनके परिवारी जन अपने करीबी को याद करते नजर आते हैं।

लेकिन अभिनेत्री नीतू सिंह ने एक महीने बाद अपने पति ऋषि कपूर को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया। शेयर किए हुए पोस्ट से ही पता चल रहा है कि नीतू सिंह ऋषि कपूर को याद करके अपनी इमोशनल है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू सिंह ने लिखा कि ‘मुझे अलविदा कहने के साथ गुड लक भी विश करो। मुझे विश करो कि मैं अपने आगे का जीवन खुशी-खुशी बता सकूं, ना कि आंसुओं के साथ। मुझे एक मुस्कुराहट जिसे मैं अपने दिल में हमेशा सहेज कर रख सकूं। तब तक जब तक मैं जिंदा हूं।’ नीतू सिंह द्वारा की गई इस तस्वीर में और भी दोनों ने ही नीलम की शर्ट पहनी हुई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.