Loading...

एक बार फिर दिखाया भाईजान ने बड़ा दिल, पुलिसकर्मियों को Donate किए 1 लाख हैंड सैनिटाइजर..

0 4
जैसा कि आप सभी जानते हैं कोरोना वायरस के कहर से निपटने के लिए आए दिन देश के संपन्न लोग अपनी ओर से मदद करते नजर आ रहे हैं। अब वह मदद चाहे खाने को लेकर हो या प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए हो ऐसे में सलमान खान भी कुछ पीछे नहीं है।
जहां लाॅक डाउन की शुरुआत से ही सलमान खान मुंबई में रह रहे मजदूरों और लेबर क्लास वर्ग में आने वाले लोगों के खर्चा उठा रहे थे। इसके बाद सलमान खान ने पर्सनली जाकर अपने फार्महाउस के पास रह रहे लोगों में भी खाद्य पदार्थों को बांटा। ऐसे में हाल ही में सलमान खान ने अपनी खुद की पर्सनल ग्रूमिंग ब्रांड को शुरू किया है। जिसके अंतर्गत उन्होंने हैंड सैनिटाइजर का भी निर्माण किया है।
अपने इसी हैंड सेनीटाइजर को सलमान खान ने मुंबई पुलिस के बीच वितरण किया है, जिसे लेकर अब उनकी हर तरफ तारीख में नजर आ रही है। महाराष्ट्र के नेता राहुल एंड कनाल ने एक ट्वीट के माध्यम से सलमान खान के इस नेक काम को लेकर काफी धन्यवाद किया और उसके बारे में लोगों को जानकारी भी दी।
Loading...

आपको बता दें कि सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने पर्सनल ग्रुमिंग ब्रांड की शुरुआत की जानकारी दी थी। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए यह लिखा था कि ‘मैं अपना नया ग्रुप में पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लांच कर रहा हूं। यह आपका मेरा हम सब का ब्रांड है जो आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट लेकर आएगा। हैंड सेनीटाइजर आ चुके हैं इस्तेमाल जरूर करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.