Loading...

आखिर क्यों दिल्ली कैपिटल्स के लिए अश्विन ने छोड़ दी पंजाब की टीम, खुद किया खुलासा

0 3

भारतीय टीम के बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने आखिरकार इस बात का खुलासा कर ही दिया कि उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब को छोड़कर दिल्ली कैपिटल्स का दामन क्यों थामा. बता दे कि रविचंद्रन अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान थे. लेकिन पिछले साल ऑक्शन से ठीक पहले उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने का निर्णय किया. बता दें कि पंजाब की टीम ने 2018 में अश्विन को 7.6 करोड़ में खरीदा था.

रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन 2018 और 2019 आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा. पिछले सीजन में पंजाब की टीम छटवें नंबर पर रही थी. बता दें कि आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम का कप्तान केएल राहुल को नियुक्त किया गया. हाल ही में रविचंद्रन अश्विन ने इंस्टाग्राम लाइव में दिल्ली कैपिटल्स से बात की. इस दौरान अश्विन ने बताया कि दिल्ली के पास कई एक्साइटिंग प्लेयर्स है और वे अपने अनुभव से गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करना चाहते हैं.

अश्विन ने कहा- मैं उस फ्रेंचाइजी के लिए खेलने आया हूं जिसने पिछले सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया. इस टीम में ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ जैसे एक्साइटिंग प्लेयर्स हैं. मैंने सोचा कि मैं अपना अनुभव फ्रेंचाइजी के लिए प्रयोग कर सकता हूं और टीम में सुधार ला सकता हूं. अगर मैं गेंदबाजी को मजबूत करने में मदद कर सकता हूं तो इससे हम खिताब के दावेदार बन सकते हैं. मैं यही इरादा लेकर दिल्ली के साथ जुड़ा हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.