Loading...

इरफान पठान ने वीडियो शेयर कर बताया, कैसे घर पर अदा करें ईद की नमाज

0 3

रमजान के पाक महीने का अन्त होने वाला है. दुनिया भर में मुसलमान ईद के सेलिब्रेशन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसी स्थिति है कि भारत में सभी पूजा स्थल बंद है. इस वजह से लोगों को मस्जिद में जाकर नमाज अदा करने की भी इजाजत नहीं है. मुस्लिम समुदाय के लोग ईद के मौके पर भी मस्जिद में नमाज अदा नहीं कर पाएंगे. इसी वजह से पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि ईद के मौके पर घर में कैसे नमाज अदा की जा सकती है.

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा गया है. साथ ही भारत सरकार ने सभी मुसलमानों से आग्रह किया है कि वह ईद के मौके पर अपने घरों में ही नमाज अदा करें. इरफान पठान ने भी लोगों को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह किस तरह घर में नमाज अदा कर सकते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

इरफान पठान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वह लोगों को कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए जागरूक भी कर रहे हैं. साथ ही वह लोगों की लगातार मदद भी कर रहे हैं. उन्होंने लोगों को मास्क भी बांटे थे. इसके अलावा उन्होंने जरूरतमंदों को अनाज और अन्य चीजें भी उपलब्ध करवाईं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.