Loading...

कोरोना के कारण इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड फंसा मुसीबत में तो पाकिस्तान ने की सौदेबाजी! पीसीबी ने दी सफाई

0 4

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट बोर्ड्स को बहुत नुकसान हुआ है. लेकिन अब राहत की खबर आ रही है. भारतीय क्रिकेटर आउटडोर ट्रेनिंग कर सकते हैं तो वहीं पाकिस्तान की टीम भी इंग्लैंड दौरे के लिए तैयार हो गई है. दोनों टीमों के बीच जल्द ही तीन टेस्ट मैच और तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे, यह तय हो चुका है. पाकिस्तान की टीम चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड जाएगी जिसकी व्यवस्था इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड करेगा.

पाकिस्तान की टीम इन गर्मियों में इंग्लैंड का दौरा करने को प्रतिबद्ध है. हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा कि पीसीबी इस श्रृंखला को लाभ उठाने वाला सौदे के रूप में इस्तेमाल करने की योजना नहीं बना रहा है. बता दें कि अगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड का यह सीजन पूरा नहीं होता है तो उसे लगभग साढ़े तीन अरब से भी ज्यादा नुकसान हो सकता है.

ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते जो सीरीज स्थगित हुई हैं, उनको फिर से अन्य तारीख में कराकर क्रिकेट को शुरू किया जाए. इसी के तहत इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के साथ घरेलू क्रिकेट सीरीज खेलने जा रही है. हालांकि यह माना जा रहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए यह बढ़िया मौका है कि वह इंग्लैंड के साथ इस दौरे के एवज में अपने देश का दौरा करने का एक सौदा करें, क्योंकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पिछले कई सालों से सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है.

वसीम खान ने स्काई स्पोर्ट्स के द क्रिकेट शो में कहा कि अब से 2022 के बीच काफी क्रिकेट खेला जाना है. मुझसे कई सवाल पूछे गए कि क्या इसमें कोई सौदा हुआ है. क्या कुछ होगा. लेकिन यह क्रिकेट शुरू करने का समय है. हम इस समय किसी भी चीज का फायदा उठाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.