Loading...

बाबर आजम की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस से नाखुश शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान, बोले- पुरानी बातें मत बोलो

0 4

बाबर आजम को हाल ही में पाकिस्तान की वनडे और T20 क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है. इसके बाद उन्होंने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की. बतौर कप्तान बाबर आजम की यह पहली प्रेस कांफ्रेंस थी, जिसमें उन्होंने कई बातें शेयर कीं. लेकिन बाबर आजम की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर नाखुश है. उन्हें बाबर आजम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई खामियां दिखाई दी. शोएब अख्तर ने बाबर आजम द्वारा इंग्लिश को लेकर दिए गए बयान पर भी आपत्ति जताई और यह भी कहा कि उन्होंने कुछ नया नहीं बोला है. यह बातें तो सब पहले से ही जानते हैं.

दरअसल, बाबर आजम को पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपनी इंग्लिश और पर्सनैलिटी सुधारने की सलाह दी थी जिस पर बाबर आजम ने कहा था कि वह कोई गोरा नहीं है, जिसे सारी इंग्लिश आए. वह लगातार सीखने की कोशिश कर रहे हैं और धीरे-धीरे सीख जाएंगे. बाबर आजम ने बतौर कप्तान अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह अपने बोलने के कौशल में सुधार कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने विराट वर्सेस बाबर आजम के मुद्दे पर भी बात की और कहा कि दोनों अलग मिजाज के खिलाड़ी है.

बाबर आजम की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शोएब अख्तर ने कहा- पाकिस्तान के बल्लेबाज की पत्रकारों के साथ तालमेल में दूरदर्शिता की कमी थी. शोएब अख्तर ने कहा- बाबर आजम इमरान खान जैसे कप्तान बनना चाहते हैं. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि यह केवल क्रिकेट तक सीमित है. व्यक्तित्व के संबंध में उन्हें पीएम इमरान की पुस्तक से नोट्स निकालने होंगे. प्लीज वही बातें मत कहिए, जो हम पिछले 10 सालों से जानते हैं. बाबर को अपने कम्युनिकेशन स्किल्स और पर्सनैलिटी को बेहतर बनाना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.