Loading...

इस व्यक्ति के पेट में बनती है ‘जहरीली गैस’, ख़त्म हो जाते है सारे आसपास के मच्छर

0 27

विचित्र दावे करने वाले लोगों की दुनिया में कोई भी कमी नहीं है। ऐसा ही एक आदमी है युगांडा का। जिस ने दावा किया है कि उसके पेट में ऐसी जहरीली गैस बनती है। जो उसके आसपास के सारे मच्छरों को मार देती है शख्स का दावा है कि उसकी है जहरीली गैस 6 मीटर दूर तक के मच्छरों को मार गिराती है।

ऐसा अजीबोगरीब दावा करने वाले शख्स का नाम ‘जो वमीरामा’ है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि मच्छरों को मारने की दवा बनाने वाली एक कंपनी ने इस व्यक्ति को हायर भी कर लिया है। और कंपनी का कहना है कि सच में व्यक्ति की जहरीली गैस मच्छरों को मारने के लिए काफी ज्यादा कारगर है।

हालांकि अब सवाल यह उठता है कि क्या इस शख्स की जहरीली गैस इंसानों पर भी उतना ही असर डालती है। तो इसका जवाब है ना कंपाला के रहने वाले 48 साल के व्यक्ति ने इस बात को आश्वस्त किया है कि उनकी गहरी गैस केवल कीड़ों के लिए ही हानिकारक है।

इस अजीबोगरीब शख्स का कहना है कि उसके गांव में किसी को भी मलेरिया जैसी गंभीर बीमारी नहीं है कि स्थानीय व्यक्ति ने बताया है कि यह व्यक्ति उस व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं। जो मच्छरों को मार सकते हैं अब जो हमारे आसपास होते हैं हम सभी जानते हैं कि मच्छर वहां से गायब हो जाते हैं।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.