Loading...

इस जगह मौजूद रहस्यमयी गड्ढे को कहते हैं ‘नर्क का द्वार’, नहीं माप पाया आज तक कोई इसकी गहराई

0 70

दुनिया में कई सारी ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं घटती है। जो लोगों को हैरान कर देती हैं कुछ ऐसे ही रेस में घटनाओं चेक रिपब्लिक के जगह पर भी घटती हैं कहते हैं। कि यहां एक रहस्यमई गड्ढा है। जिसकी गहराई आज तक कोई भी व्यक्ति नहीं माप पाया है। यह भी कहा जाता है कि अगर गड्डा इतना ज्यादा गहरा है कि सीधा नरक तक जाता है।

होउसका कैसल दरअसल इस को बनवाने के बीच में रहने वाले ग्रामीणों का मकसद इस गड्ढे को पूरी तरीके से ढक देना था जिसकी गहराई अनंत है जिसे नर्क का द्वार भी कहा जाता है।

स्थानीय लोगों का मानना है कि सूर्यास्त के बाद इस गड्ढे में से भयानक जीव निकलते थे। काले पंख वाले वह जी आदि मानव आदि जानवर जैसे दिखाई देते थे।

हालांकि इस गड्ढे के बारे में कहा तो यह भी जाता है कि 13वीं सदी में एक कैदी के सामने ये शर्त रखी गई थी कि उसकी सजा माफ कर दी जाएगी लेकिन उसे देखकर आना होगा किस गड्ढे की गहराई कितनी है शर्त मानने के बाद उसको रस्सी के द्वारा बांधकर इस गड्ढे में नीचे उतारा गया। लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद उसके चीखने की आवाज आई और क्या दी को बाहर निकाला तो वह लगभग आधा बूढा हो चुका था।

Loading...

हालांकि उस घर के अंदर काम करने वाले लोगों का दावा है कि उन्हें महाराज के निचली मंजिल पर अजीबोगरीब सेवा जो सुनाई देती है कई बार यार घूमने आने वाले लोगों को भी चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनाई देती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.