Loading...

पूरे 59 साल बाद बना है ये दुर्लभ संयोग, इन राशियों की खुलेगी किस्मत

0 122

आज 22 मार्च यानी कि शनि जयंती मनाई जा रही है। अमावस्या के दिन शनि जयंती पर लोग भगवान शनि की महिमा गाने और उनकी कृपा के लिए पूजा-अर्चना करते हैं। शनि देव को कर्मों का देवता माना जाता है। इसलिए लोग उन्हें पूजना का काम करते हैं शनि जयंती पर इस बार ग्रहों का दुर्लभ संयोग बन रहा है। इस बार मकर और सूर्य और गुरु एक साथ रहने वाले हैं वृषभ में गुरु चंद्र और शुक्र विराजमान रहेंगे। इस संयोग से 5 राशियों पर बेहद ही शानदार असर दिखाई देने वाला है। जिसका लाभ भी उन्हें जल्दी ही मिलेगा तो चलिए आपको बताते हैं उन पांच राशियों के बारे में।

सबसे पहले बात करते हैं मेष राशि के बारे में मेष राशि वालों के लिए शनि जयंती बेहद खास होने वाली है। आपको व्यापार नौकरी का बेहद लाभ मिलने वाला है आप अपने कार्यों को बेहतर तरीके से पूरा कर पाएंगे और नए काम की शुरुआत करने के लिए यह दिन बेहद ही शुभ है।

शनि जयंती पर पड़ रहे दुर्लभ संयोग से वृषभ राशि के जातकों को काफी ज्यादा अनुकूल प्रभाव मिलने वाला है। घर खरीदना या फिर किसी अन्य काम को शुरू करने के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा आप की माता की स्थिति अच्छी रहेगी शनि जयंती पर आप महामृत्युंजय का जाप कर सकते है।

मकर राशि वालों को भाग्योदय का समय शुरू हो चुका है और यह राशि शनि के लिए बेहद शुभ है धन संबंधी सुख मिलने वाला है। कर्ज से निजात मिलने वाली है। आपको बस अपनी वाणी पर थोड़ा सा संयम बरतना है और शनि चालीसा का पाठ करना है।

Loading...

मीन राशि वालों के लिए शनि जयंती का यह दिन बेहद ही शुभ होने वाला है। इन जातकों को धन का लाभ मिलने वाला है आपको बता दें कि इन्हें इनके मेहनत के अनुसार फल मिलेगा और घर में सुख और शांति रहेगी भाई बहन का सपोर्ट मिलेगा और काली उड़द आप इस दिन दान कर सकते है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.