Loading...

आयुष्मान भारत लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ होने पर पीएम मोदी को अजय देवगन ने दी बधाई

0 3

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भारत के तहत लाभार्थियों की संख्या को एक करोड़ होने पर हाल ही में ट्वीट किया है। मोदी ने बुधवार को कहा है कि आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ के पार हो गई है और इस योजना का काफी संख्या में लोगों ने लाभ भी उठाया है। पीएम मोदी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी ट्वीट किया है। अजय देवगन के द्वारा किए गए ट्वीट में लोग जमकर पढ़ रहे हैं पीएम मोदी ने ट्वीट किया था इस बात से हर भारतीय को गर्व महसूस होगा कि आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ पहुंच गई हैं। 2 साल से भी कम समय में कई सारी जिंदगी में बदलाव किया है आयुष्मान भारत योजना का हासिल करने वाले लोग और उनके परिवार को बधाई देता हूं। मैं उनकी सेहत के लिए भी कामना करता हूं।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा है दुनिया का सबसे बड़ा स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत नहीं करो लाभार्थियों का लैंडमार्क क्रॉस कर दिया है। तो साल में यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। इस उपलब्धि पर में पीएम मोदी जी को बधाई देता हूं एक सेहतमंद राष्ट्र ही मजबूत राष्ट्र होता है।

अजय देवगन का यह ट्वीट हर कोई जमकर पड़ रहा है। अजय का ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है लोग इसे ट्वीट की तरह से कमेंट कर रहे हैं अजय देवगन हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता निर्देशक निर्माता है। अजय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी यह फिल्म उस समय सुपरहिट थी इस फिल्म में दो मोटरसाइकिल पर पैर रखकर उनके द्वारा किया गया स्टंट आज भी चर्चा का विषय बना है।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.