Loading...

LockDown में करें JioPOS Lite एप से कमाई, जानें तरीका..

0 13
यह तो आप सभी जानते हैं कोरोना वायरस संक्रमण के चलते देश भर में आर्थिक संकटों से जूझना पड़ रहा है। ऐसे में रिलायंस जिओ के ग्राहकों के लिए लाॅक डाउन के समय में घर बैठे कमाई करने का एक मौका उपलब्ध किया जा रहा है।

रिलायंस जिओ 5 लाइट ऐप की सहायता से आप दूसरों का रिचार्ज करके पैसा कमा सकते हैं। यह ऐप आपको गूगल के प्ले स्टोर से मिल जाएगा। इसके लिए आपको किसी भी दस्तावेज की आवश्यकता नहीं होगी। आप बड़ी आसानी से इस ऐप का प्रयोग करके पैसा कमा सकते हैं। इसमें आपको केवल रिचार्ज करना होगा प्रत्येक रिचार्ज का 4.16 प्रतिशत तक पैसा मिल जाएगा।
आइए जानते हैं इस ऐप का इस्तेमाल कर इस तरह आप पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले ऐप पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर से ऐप को डाउनलोड करना होगा।
Loading...
डाउनलोड करने के बाद उसे ओपन करके अलाओ ऑल पर क्लिक करना होगा। एस एम एस, कंटेंट और लोकेशन हो पूरी तरह मंजूरी देनी होगी। फिर साइन या साइनअप करके आपको एक पेज दिखाई देगा। इसमें साइन अप पर क्लिक करने के बाद अपनी ईमेल आईडी और जिओ नंबर को दर्ज करना होगा।
इतना करने के बाद आपको जनरेट ओटीपी करना होगा कुछ ही सेकंड्स के भीतर आपके पास एक ओटीपी भेज दिया जाएगा। इस ओटीपी को पढ़ने के बाद सिस्टम अपने आप ओटीपी को मान्य कर देगा। इतना करने के बाद आपकी विजय जैसा नाम और ईमेल आईडी आपके स्क्रीन पर दिखने लग जाएंगी ।
इसके बाद आपको choose your work location के विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको एक मैप ना जाएगा जहां आपको पिंड्राप को सही पते पर लगाना है तो डंके टैब पर क्लिक कर देना है। फिर दोनों बॉक्स पर टिक करने के बाद जिससे आप नियम और शर्तों को मंजूर करके कंटिन्यू पर क्लिक करेंगे इसके साथ ही आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा, जिसके बाद आपको डन पर क्लिक करना होगा।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.