Loading...

इस तरह हुआ बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री के जीवन का अंत, जानें पूरी खबर..

0 14

बॉलीवुड जगत गम भरी दुनिया है सपनों की इस मायानगरी में आपको हर तरह के लोग मिल जाएंगे बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। जिन्होंने एक लंबे समय तक स्ट्रगल के बाद एक मुकाम हासिल किया है।

वहीं इस दुनिया में कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने रातों-रात रात फिल्म करके खुद का नाम रोशन किया है और कई ऐसे तारे भी हैं। जिन्होंने एक या फिर समय तक बने रहने के बाद गुमनामी की जिंदगी है।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में एक समय पर सितारे रह चुके थे, लेकिन जीवन के अंत होने के समय पर उनका हाल पूछने वाला कोई भी नहीं था। उनकी सांसे चुपचाप ही बंद हो गई और इनकी मृत्यु बड़े ही भयानक रूप से हो गई।

Loading...

70 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री परवीन बॉबी की परवीन बॉबी ने अपने 15 साल के करियर में लगभग 50 फिल्मों में काम किया था। जिनमें से 12 फिल्म में उन्होंने सिर्फ अमिताभ बच्चन के साथ की थी। अपने समय में परवीन बॉबी सबसे महंगी अभिनेत्री थी।

उस दौर में उन्हें उस सफलता का स्वाद चखने को मिला, जिस वक्त बॉलीवुड की हर अभिनेत्री को नहीं मिला करता था। महेश भट्ट से प्यार हुआ, फिर दिल ऐसा टूटा की मृत्यु से ही चैन मिला। आपको बता दें कि परवीन बॉबी को पैरानॉइड स्कित्जोफ्रेनिया नाम की बीमारी हो गई थी। 56 साल की उम्र में परवीन बिस्तर से उठ भी नहीं पाती थी।

20 जनवरी, 2005 को अकेले घर में परवीन बॉबी ने अपना दम तोड़ दिया। 3 दिन तक लाश उनके बिस्तर पर ही सड़ती रही। जब तक दरवाजे से ब्रेड दूध नहीं हटा तो किसी ने पुलिस को खबर कर दी। तब जाकर लोगों को पता चला कि परवीन बॉबी की मृत्यु हो गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.