Loading...

WhatsApp ने फिर जोड़ा अपना एक नया फीचर, 4 से भी ज्यादा लोगों के साथ कर पाएंगे Group Video Call..

0 15
जैसा कि आप सभी जानते हैं फेसबुक काम मैं तुझे ऐप व्हाट्सएप थोड़े समय पहले से अपने फीचर्स पर काफी काम कर रहा है। आए दिन अपडेट के माध्यम से व्हाट्सएप नए फीचर्स को व्हाट्सएप में जोड़ रहा है। इसी के चलते व्हाट्सएप में एक बार फिर से अपने आप में एक नया बदलाव किया है।
पिछले हफ्ते की खबर के अनुसार व्हाट्सएप ग्रुप वॉइस कॉल यह ग्रुप वीडियो कॉल में पार्टिसिपेंट की लिस्ट बढ़ाने वाला है। पहले यह सीमा केवल 4 लोगों तक सीमित थी, लेकिन अब इसमें एक साथ ज्यादा लोग भी वीडियो और ऑडियो कॉल पर शामिल हो सकते हैं।
जानकारी के अनुसार, व्हाट्सएप पर ग्रुप में अब पहले से दुगने लोग एक साथ बात कर पाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह नया अपडेट एंड्रॉयड बीटा आईओएस बीटा के लिए जारी किया गया है। यदि आप भी टेस्ट है और आपको यह अपडेट अभी तक नहीं मिला है तो आपको ऐप को फिर से इंस्टॉल करने की आवश्यकता होगी, जिसके बाद आपके फोन में भी इसके लिए नया अपडेट मिल जाएगा।
Loading...
जैसा कि हमने अभी बताया इसमें पहले हिस्सा लोगों की सीमा वीडियो और ऑडियो कॉल पर चार लोगों तक सीमित थी। वहीं आठ लोगों को एक साथ ऐड करने वाला यह नया व्हाट्सएप पीछे सारे व्हाट्सएप युद्ध के लिए कब आएगा,  फिलहाल इसकी कोई खबर अभी तक नहीं प्राप्त हुई है। लेकिन बीटा वर्जन में आ जाने के बाद उम्मीद की जा रही है कि सभी व्हाट्सएप यूजर्स के लिए इसे जल्द ही रोल आउट किया जाएगा।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.