Loading...

एक बार फिर से WhatsApp ने जारी किया नया फीचर, लेकिन सिर्फ ऐसे यूजर्स उठा पाएंगे इसका फायदा..

0 68
WhatsApp आए दिन अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन फीचर्स को अपडेट कर रहा है। आए दिन व्हाट्सएप द्वारा कोई ना कोई ऐसा फीचर ऐड किया जाता है, जिससे व्हाट्सएप यूजर्स को काफी सहायता मिलती है। इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने हाल ही में कुछ नए फीचर्स को रोल आउट किया था।
अब कंपनी ने इसमें एक और नया और बेहतरीन फीचर ऐड किया है। नया फीचर यूजर के चैटिंग एक्सपीरियंस को पहले से अच्छा और बेहतर बनाने के लिए किया गया है। व्हाट्सएप नेम बीटा वर्जन में नए फीचर को जोड़ दिया है। एक रिपोर्ट की मानें तो आईफोन यूजर्स के लिए व्हाट्सएप बीटा पर यह अपडेट जारी भी किया जा चुका है।
व्हाट्सएप ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नया वर्जन पेश किया है, जिसमें कांटेक्ट में न्यू जारी किया है यह कोई नया फीचर तो नहीं है, लेकिन टाइप के पुराने वर्जन से काफी अलग है।
Loading...
व्हाट्सएप में पहले पुराने वर्जन में मौजूद इस पिक्चर को देखा जा चुका है, लेकिन इस कुछ समय बाद ही इसे हटा दिया गया था। वहीं एक बार फिर से इसे आईफोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है। यह अब तक का सबसे बड़ा बीटा अपडेट है जो कंपनी जारी कर चुकी है। कंपनी द्वारा इस नए अपडेट के साथ शेयर शीट इंटीग्रेशन फीचर को हटा दिया है।
आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप ने नया बीटा वर्जन 2.20.50.21 अपडेट कर दिया है। जिसके अंदर कॉन्टैक्सट मेन्यू दोबारा व्हाट्सएप से जोड़ दिया है चैट पर ऐप को एक लंबे समय तक दबाए रखने पर एक पॉपक होगा। जहां पहले इसमें स्टार रिप्लाई फॉरवर्ड कॉपी और दिल्ली जैसे अपन मिलेंगे। वहीं अब इसमें इन्फो फीचर का विकल्प भी सम्मिलित कर दिया गया है। इस नए फीचर की मदद से व्हाट्सएप यूजर किसी भी चैट पर जाकर उस मैसेज की इंफॉर्मेशन को चेक कर पाएंगे।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.