Loading...

PM मोदी की दिए जलाने की अपील पर लोगों ने जलाए पटाखे तो सोनम बोली लोगों को बेवकूफ..

0 1
जैसा कि आप सभी जानते हैं प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए कोरोना वायरस के बीच दीपक फ्लैशलाइट टॉर्च आदि जलाने के लिए अपील की थी, लेकिन ऐसे में कई लोग पटाखे चलाते हुए नजर आए। बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी प्रधानमंत्री की इस अपील का साथ देते हुए उनकी बात मानी।
वैसे तो सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन सोमवार को अपने एक ट्वीट के चलते उन्होंने अपनी जगह टोकरी में बना ली।
Loading...

रविवार को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा की गई अपील पर लोगों ने पटाखे चलाए तो सोनम कपूर ने उनका विरोध करते हुए ट्वीट किया और इस आतिशबाजी से कुत्ता और जानवरों को होने वाली तकलीफ के बारे में अपनी राय बताई। लेकिन सोनम को क्या पता था कि इस पर वह खुद भी रोल हो जाएंगी।

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने अपने रविवार को रात 9:15 पर ट्वीट किया उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि लोग पटाखे जला रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कुत्ते डर रहे हैं, क्या लोगों को लग रहा है कि आज दिवाली है? मैं बहुत कंफ्यूज हूं। अपने इस 1 ट्वीट के 2 मिनट बाद सोनम ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अभी तक भूल कर आ शांति और सन्नाटा था, लेकिन अब पक्षी और कुत्ते कब आ रहे हैं। क्योंकि साउथ दिल्ली के कुछ मूर्खों ने तय किया है कि वह आज पटाखे फोड़ देंगे।

अपनी इस ट्वीट के बाद सोनम लोगों की ट्रोलिंग का निशाना बन गई कई लोगों ने सोनम को अपनी शादी के दिन पटाखे जलाने से लेकर हर वह इवेंट याद दिला दिया, जहां उन्होंने पटाखे जलाए। यहां तक कि सोनम और उनके पिता अनिल कपूर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई, जिनमें वह पटाखों की पूरी एक लंबी लड़ी जलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.