Loading...

4 कैमरों के साथ लांच किया Vivo ने अपना 5G फोन, जबरदस्त बैटरी के साथ हैं कई लाजवाब फीचर्स..

0 16
इस बदलते डिजिटल स्मार्टफोन में कई बदलाव देखे जा रहे हैं। ऐसे में वीरों ने अपना नया 5G स्माटफोन वीवो S6 लॉन्च किया है। कंपनी ने लांच किया है इस फोन में जबरदस्त कैमरा के साथ साथ ला जब एक बेहतरीन प्रोसेसर भी मौजूद है। कंपनी ने इस फोन के लुक पर भी काफी ध्यान दिया है।
इसके वजन की बात की जाए तो यह 181 ग्राम का फोन है जो कि कंपनी के पुराने फोनों के मुकाबले काफी कम वजन वाला है। कंपनी ने इसके कैमरे को एक नई डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। वहीं इस बार डायमंड शेप ना देकर सिर्फ राउंड कैमरा बनाया है।
विवो कंपनी के नए फोन की बात की जाए तो विवो S6 में 6.44 इंच की एम ओल्ड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेगुलेशन 2400×1080 FHD+ प्लस है। वहीं फोन में एक Exynos980 प्रोसेसर भी दिया गया है, जिससे यह फोन मैं आसानी से हैवी गेमिंग और कई अन्य हैवी टास्क आसानी से पूरे किए जा सकते हैं। चीन में यह फोन ग्रेडिएंट पर्पल ब्लू और लाइट ब्लू कलर में पेश किया गया है।
Loading...
अन्य खास बातों पर ध्यान दिया जाए तो यह फोन क्वॉड कैमरा ही यानी कि 4 रेयर कैमरा के साथ उपलब्ध है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप प्राइमरी रूप से लगाया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में पावर के लिए 4500 मेगाहाट की बैटरी भी उपलब्ध है।
वहीं इस नए फोन के लॉन्च के साथ-साथ इसकी कीमतों की बात की जाए तो यह फोन दो बैलेंस के साथ लॉन्च किया गया है। दोनों ही फोन 8GB रैम के साथ उपलब्ध है। वहीं 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 28,700 रुपए है। वहीं दूसरे फोन की यानी कि 256gb वैरीअंट वाले फोन की कीमत 31800 रुपए रखी गई है। चीन बाजार में इयरफोन लांच किया जा चुका है। लेकिन भारतीय बाजार में यह कब तक उपलब्ध होगा, इस बारे में अभी कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.