Loading...

कोरोना वायरस की वजह से विराट कोहली एंड कंपनी की सैलरी में हो सकती है बड़ी कटौती

0 1

कोरोना वायरस का असर भारतीय क्रिकेटरों की सैलरी पर भी पड़ सकता है. भारतीय क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा के मुताबिक, कोरोना वायरस महामारी के चलते क्रिकेटरों की सैलरी में कटौती की जा सकती है. दुनिया इस समय कोरोना महामारी से जूझ रही है जिसके चलते सभी खेल प्रतियोगिताएं स्थगित कर दी गई हैं.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी इस वजह से भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. आईपीएल का आयोजन होना मुश्किल लग रहा है. अशोक मल्होत्रा ने कहा कि खिलाड़ियों को सैलरी में कटौती के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि बीसीसीआई अभी कहीं से कुछ कमाई नहीं कर पा रहा है. इससे क्रिकेटरों की सैलरी में कटौती के जरिए बीसीसीआई की मदद करनी पड़ सकती है. उन्होंने कहा कि यह कंपनी है. जब कंपनी में नुकसान होता है तो यह नीचे तक नजर आता है.

अशोक मल्होत्रा ने आगे कहा- यूरोपीय फुटबॉलरों की सैली में बड़ी कटौती की जा रही है. इस कटौती की घोषणा उनके एसोसिएशन ने की. यह स्थिति गंभीर है जिसके बारे में किसी ने पहले से नहीं सोचा था. यह बहुत ही मुश्किल घड़ी है और हर किसी को अपनी जेब से मदद देनी होगी. मुझे पता है कि क्रिकेटरों की सैलरी में कटौती सही नहीं है. लेकिन अगर पैरेंट बॉडी कमाई वैसे नहीं कर रही है, जैसे वो पहले कर रही थी, तो क्रिकेटरों की सैलरी में कटौती की जा सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.