Loading...

घर बैठे पाएं 2.5 करोड़ रुपए के मालिक बनने का मौका, बस करना होगा इतना सा काम..

0 50
जैसा कि आप सभी जानते हैं संक्रमण में महामारी कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया पर बुरी तरह देखा जा रहा है। ऐसे में भारत सरकार ने 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा कर दी थी। देश भर में 14 अप्रैल तक के लिए ब्लॉक डाउन कर दिया गया है। ऐसे में चिकित्सा पुलिस और राशन के अलावा किसी तरह की दुकानों को खुला रहने की इजाजत नहीं है। सभी लोग सेल्फ आइसोलेशन में घरों में बैठे हुए हैं। पूरे देश में लोग टाउन के चलते अर्थव्यवस्था भी काफी डगमगा गई है।
मुसीबत भी मौके लेकर आती है। ऐसे में आज हम आपको समाज का हीरो और करोड़पति बनने का एक ऐसा मौका देने वाले हैं, जिससे आप बस एक काम करके करोड़पति बन सकते हैं।
आपको बता दें कि यदि आप कोई ऐसा तरीका खोज निकालते हैं, जिससे आपको रोना वायरस संकट से लोगों को स्वास्थ्य रक्षक हैं तो आप मानव जाति के लिए एक भलाई का काम करने वाले व्यक्ति बनेंगे।
Loading...
साथ ही आपको 2.5 करोड़ रुपए पाने का मौका भी मिलेगा। आपको बता दें कि तेल शैंपू जैसी रोजमर्रा जैसी उत्पादक बनाने वाली कंपनी मैरिको में पर्यावरण संकट के चलते स्वास्थ्य समाधान खोजने के लिए 2.5 करोड़ रुपए का पुरस्कार रखा है। कंपनी एटीई चंद्र फाउंडेशन के साथ मिलकर ऐसा तरीका खोजने वाले व्यक्ति को ढाई करोड़ रूपए का इनाम देगी।
इतना ही नहीं, कंपनी ने अपने इस राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम को इनोवेट दो बीट कोवेद नाम से जारी किया है। इस कार्यक्रम में कम लागत वाले वेंटिलेटर और डॉक्टरों के लिए निजी सुरक्षा वाले उपकरणों समेत अन्य चिकित्सा संबंधी चुनौतियों के लिए जो भी व्यक्ति एक अच्छा समाधान खोज निकालेगा, उसे यह राशि इनाम के तौर पर देने का फैसला किया है।
इस बात की घोषणा करते हुए कंपनी के चेयरमैन हर्ष मारिवाला ने बताया कि ‘वह व्यक्तिगत तौर पर भी यह प्रतिबद्धता रखते हैं कि नवोन्मेष समाधान को खोज निकालने वाले कंपनियों को कॉल 2 लाख 25 हजार रुपए का इनाम देंगे। इस समय देश को सस्ती लागत से चलने वाले वेंटीलेटर और निजी सुरक्षा उपकरण पीटीआई आदि की बेहद जरूरत है जिसके चलते कंपनी ने यह फैसला किया है।’
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.