Loading...

धोनी ने दान किए एक लाख, ट्रोल करने वालों को साक्षी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0 3

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में तबाही मची हुई है. 24000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. भारत में भी 18 लोग कोरोना वायरस की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं. इस वायरस के विरुद्ध जंग में क्रिकेटर भी काफी योगदान दे रहे हैं. शुक्रवार को सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख का दान दिया तो वहीं धोनी ने पुणे स्थित एक एनजीओ के माध्यम से एक लाख का योगदान दिया. लेकिन इस वजह से महेंद्र सिंह धोनी को फैंस ने ट्रोल कर दिया.

एक फैन ने लिखा- 800 करोड़ रुपए कमाने वाले धोनी ने सिर्फ एक लाख रुपए की मदद की…. यह दुखद है. वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा- एम एस धोनी को ट्रोल क्यों किया जा रहा है… यह उनकी पसंद है. धोनी से जुड़ी यह खबर देखते ही देखते वायरल हो गई जिसके बाद उनकी पत्नी साक्षी को ट्रोलर्स को जवाब देना पड़ा.

साक्षी ने ट्वीट कर लिखा- यह गलत सूचना है. उन्होंने ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया. ऐसी रिपोर्ट है कि पुणे स्थित एनजीओ ने लोगों को मदद पहुंचाने के लिए 12.5 लाख रुपए का लक्ष्य रखा था जिसमें एक लाख रुपए कम पड़ रहे थे. ऐसे में धोनी ने एक लाख रुपए जमा करके रकम को पूरा कर दिया. यह फाउंडेशन लॉकडाउन के दौरान 14 दिनों तक लगभग 100 परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था करेगा.

Loading...

Follow us on TELEGRAM

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.