Loading...

कभी बॉलीवुड की दुनिया पर राज करते थे ये सितारें, लेकिन शराब ने ख़राब की जिंदगी

0 2

जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड की दुनिया बड़ी की चकाचौंध भरी है। बॉलीवुड के सितारों को अलग-अलग तरह के शौक है। जैसा कि आप जानते होंगे लेकिन आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे हैं। सितारों के कुछ ऐसे शौक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी वजह से उनका ऊंचाइयों पर जा रहा करियर डूब गया। बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं जो की रियल लाइफ में शराब का शौक रखते हैं। कई फिल्मी सितारे शराब के नशे में अपना करियर बर्बाद कर चुके हैं। हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जो महंगी शराब पीने की शौक की है और महंगी शराब पीने के शौक के चलते अपनी करोड़ों की संपत्ति बर्बाद कर चुके हैं।

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करेंगे मनीषा कोइराला की 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड पर राज कर चुकी हैं। आपको बता दें कि अपनी फिल्मों के समय पर मनीषा करोड़ों की फीस लिया कर दी थी, लेकिन अब इनका भी करियर खत्म हो चुका है। आपको बता दें कि मनीषा 80 हजार से 1.50  लाख तक शराब पीने में खर्च देती हैं।

अब बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल की। अर्जुन रामपाल ने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में काम करके करोड़ों की कमाई भी अर्जुन कर चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से उनका करियर कुछ खास नहीं रहा है। आपको बता दें कि महंगी शराब पीने का शौक रखने वाले अभिनेताओं में अर्जुन रामपाल का नाम सबसे ऊपर है। आपको बता दें कि अर्जुन ने मात्र 21 साल की उम्र में शराब पीना सीख लिया था। अर्जुन रामपाल विदेशी महंगी शराब पीते हैं। अर्जुन 2 से 8 लाख रुपए तक की विदेशी ब्रांडेड शराब पीना पसंद करते हैं।

अब बात करेंगे बॉलीवुड पुराने जमाने के महान नायकों में से एक धर्मेंद्र की बॉलीवुड फिल्म जगत में पॉपुलर अभिनेता धर्मेंद्र अपने करियर में कई बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि धर्मेंद्र की फिल्मों के लोग काफी दीवाने थे और धर्मेंद्र अपने बेहतरीन काम के लिए करोड़ों की दौलत भी कमा चुके हैं। लेकिन इन्हें शराब पीने की लत लग गई थी।  धर्मेंद्र ने अपने करियर के 15 साल शराब में गुजारे। आज उन्होंने शराब बहुत कम कर दी है। लेकिन आज भी धर्मेंद्र महंगी शराब पीना काफी पसंद करते हैं।

Loading...

अभिनेता ही नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं है। ऐसा ही कुछ साबित किया बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल ने। आपको बता दें कि अमीषा पटेल फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शामिल रह चुकी हैं। लेकिन अब इनका कैरियर पूरी तरह से खत्म हो चुका है। अमीषा को फिल्मों में काम मिलना बिल्कुल बंद हो चुका है। अमीषा पटेल भी महंगी शराब पीने का शौक रखती है और कोई पार्टी में इन्हें महंगी शराब पीते हुए भी देखा गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.