Loading...

सचिन तेंदुलकर ने लोगों को दी चेतावनी, बोले- यह छुट्टियों के दिन नहीं है, इस आग के लिए हवा ना बने

0 9

कोरोना वायरस का संक्रमण दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है जिस वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है. लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो मामले की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं और अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं. ऐसे लापरवाह लोगों के प्रति पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने निराशा जाहिर की. सचिन तेंदुलकर ने लोगों से लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस अगर आग है तो हम इसे फैलाने वाली हवा है.

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा- हमारी सरकार ने और दुनिया भर के स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने यह आग्रह किया है कि हम घर पर रहे और जब तक कोई आपात स्थिति ना हो, हम घर से बाहर ना निकले. लेकिन फिर भी लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. मैंने कुछ वीडियो देखें जिनमें लोग अभी बाहर क्रिकेट खेल रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर ने आगे- कहा हम सब चाहते हैं कि घर से बाहर जाए, दोस्तों से मिले, खेल खेलें, लेकिन हमारी एक गलती देश के लिए बहुत हानिकारक हो सकती है. याद रखिए, यह छुट्टियों के दिन नहीं है. कोरोना वायरस अगर आग है तो हम इसे फैलाने वाली हवा है. इस वायरस को रोकने के लिए एक ही तरीका है कि हम सब अपने अपने घरों में रहे, बाहर ना निकलें.

Follow us on TELEGRAM

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.