Loading...

अर्जुन तेंदुलकर की खूबसूरत दोस्त ने क्रिस गेल से मंगवाया टॉयलेट पेपर और बोलीं- शराब भी लेकर आना

0 3

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया का कामकाज ठप पड़ गया है. क्रिकेट के मैदान भी सूने हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर खिलाड़ी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इंग्लैंड की ओपनर डेनियली व्याट भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. मंगलवार को आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की फोटो अपलोड की. इसके बाद लोगों को उस स्क्रीन को चलाकर उसका स्क्रीनशॉट लेना था. इसके बाद जिस भी खिलाड़ी की फोटो आती, वह उसका पार्टनर बन जाता.

यह खेल इंग्लैंड की ओपनर डेनियली व्याट ने भी खेला. उन्होंने जब स्क्रीनशॉट लिया तो उनके पार्टनर क्रिस गेल बने. इसके बाद डेनियली व्याट ने जो किया, वह बहुत ही मजेदार है. डेनियली ने क्रिस गेल की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- टॉयलेट पेपर मत भूलना और रम भी लेकर आना. डेनियली व्याट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जो लोगों को बहुत पसंद भी आया और साथ ही क्रिस गेल को भी यह बहुत मजेदार लगा. उन्होंने इस पर हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की.

डेनियली व्याट अपने खेल के अलावा अपने मजाकिया ट्वीट्स के लिए जानी जाती है. वह सोशल मीडिया पर मशहूर है. उन्होंने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को शादी का प्रपोजल भी दिया था. 2014 में उनका यह ट्वीट बहुत वायरल हुआ था. डेनियली व्याट विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है. उन्होंने अपने बैट पर विराट कोहली का नाम लिखावाया हुआ है. विराट ने भी खुद एक बार डेनियली को अपना बैट गिफ्ट किया था. डेनियली व्याट की अर्जुन तेंदुलकर से भी अच्छी दोस्ती है. दोनों की तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

Loading...

Follow us on TELEGRAM

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.