Loading...

पीएम की बात सुनकर बौखला गया ये दिग्गज क्रिकेटर, सरेआम दे डाली गाली

0 2

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया का कामकाज ठप पड़ गया है. कई देशों में दफ्तर और स्कूल भी बंद हो गए हैं. भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन हो गया है. दुनिया भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने कुछ ऐसे फैसले लिए हैं जिसकी वजह से वहां के दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न बेहद नाराज हो गए हैं.

शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरीसन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर दिए गए बयान पर बेहद नाराजगी जताई. उन्होंने न केवल पीएम पर सवाल खड़े किए बल्कि उनके खिलाफ गाली का भी इस्तेमाल किया. दरअसल मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन ने अपने देश को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कुछ अजीबोगरीब बातें कहीं.

पीएम स्कॉट मॉरिसन ने कोरोना वायरस के दौरान स्कूल खुले रखने का फैसला किया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी के अंतिम संस्कार में 10 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे. बस इसी वजह से शेन वॉर्न भड़क गए और उन्होंने ट्वीट कर लिखा- पीएम को सुनने के बाद हर ऑस्ट्रेलियाई की तरह मैं भी यह समझा हूं कि जो जरूरी है वो गैर जरूरी है और जो गैर जरूरी है वो जरूरी है. मुझे समझ नहीं आ रहा है. साथ ही लोग अब भी शॉपिंग सेंटर से नई शर्ट खरीद सकते हैं. WTF? पीएम के बयान से सदमा लगा है. तुरंत लॉकडाउन होना चाहिए.

Loading...

शेन वॉर्न के अलावा ऑस्ट्रेलिया की वनडे और T20 टीम के कप्तान एरोन फिंच भी पीएम स्कॉट मॉरिसन के बयान से खुश नजर नहीं आए. उन्होंने लिखा- पीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस सुनने के बाद मैं पहले से ज्यादा भ्रमित हो गया हूं.

Follow us on TELEGRAM

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.