Loading...

बहुत बड़ी खुशखबरी के मिलने का संकेत होता है घर में इस जानवर का आगमन

0 95

किसी व्यक्ति का जीवन कभी भी एक जैसा नहीं चलता है उसके जीवन में कभी दुख आते हैं। तो कभी सुख आते हैं मनुष्य का जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहता है आज वह बहुत खुश है तो हो सकता है कि वह 2 दिन बाद बहुत ज्यादा दुखी हो। क्योंकि हमारे आने वाले जीवन में क्या होगा हमें इस बात की जानकारी नहीं होती है। परंतु कई बार हमें आने वाले जीवन में आज शुभ और अशुभ होने के संकेत जरूर मिलते हैं। लेकिन हम उन पर ध्यान नहीं देते हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे जानवरों के बारे में बताते हैं जिनको देखने से हमें कई प्रकार के संकेत मिलते हैं।

गीदड़ की आवाज कभी अगर आपको सुनाई दे और इसमें गीदड़ रो रहा हो तो आपको बता दें कि इसका संकेत होता है कि आपके परिवार में किसी की मृत्यु होने वाली है या फिर कोई दुर्घटना होने वाली है ।

अगर रात के समय में कुत्ता चांद की तरह देखकर होता है तो समझ जाना चाहिए कि कुछ गलत होने वाला है। आपको बता दें कि कोई बुरी आत्मा से कुत्ते को ही दिखाई देती है।

गणेश जी का वाहक होने के कारण कई लोग चूहे को मारते भगाते नहीं है। लेकिन आपको पता नहीं कि भूरे रंग के चूहे अपने साथ बेड लक लेकर आते हैं यदि आपको दिखाई दे तो समझ जाइए कि आपका बुरा वक्त शुरू होने वाला है।

Loading...

शास्त्रों के मुताबिक बिल्लियों के पास छठी इंद्री होती है। जिसके कारण उन्हें कोई भी आने वाली विपत्ति का पता लग जाता है। यदि पिया के घर को छोड़कर जाने लगे तो समझ जाइए कि आप पर अब कोई बड़ी समस्या आने वाली है।

वैसे तो गिलहरी का घर के अंदर आना पीना शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि तब गिलहरी गाना इधर-उधर भटकती है तो उसका मतलब सौभाग्य से होता है अगर आपके घर में कभी भी बच्चे की किलकारियां नहीं गूंजी है। और आपकी आंगन में गिलहरी आ जाए तो समझ जाइए कि जल्दी आपको खुशखबरी मिलने वाली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.