Loading...

Xiaomi ने लांच किया अपना नया फोन, दमदार बैटरी के साथ साथ हैं इसमें कुछ खास फीचर्स..

0 12

आजकल के दौर में डिजिटल चीजों का काफी महत्व है। ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो कि आज एंड्राइड फोन ना चला रहा हो  ऐसे में  कोरियन कंपनी शियोमी (Xiaomi) का नया स्मार्टफोन Redmi K30 Pro आज यानी कि 24 मार्च यानी कि आज को लॉन्च हुआ है खबरों की माने तो 865 SoC के साथ आने वाला सबसे सस्ता फोन होगा। शायद आप भी यह बात जानते हो कि लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई थी लीक हुई जानकारी के अनुसार, इस फोन 8GB रैम/128GB स्टोरेज के साथ आने वाला था। इसकी कीमत 3699 युआन जो कि भारतीय रुपए के हिसाब से लगभग 37,000 रुपये हो सकती है।

वहीं, रेडमी K30 Pro Zoom, 8GB रैम/256GB स्टोरेज की कीमत 3999 युआन है जो कि भारतीय रुपए के हिसाब से लगभग 40,000 रुपये है। इन दोनों फोन में सिर्फ कैमरे का अन्तर है। रेडमी K30 pro में टेलीफोटो लेंस और ऑप्टिकल जूम सपोर्ट दिया गया है।

रेडमी K30 Pro और K30 Pro Zoom में AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि FHD+ रेजोलूशन के साथ आएगा. फोन के टॉप पर पिल शेप का कैमरा है। ये दोनों स्मार्टफोन्स एमआईयूआई 11 पर बेस्ड एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे।  दोनों फोन के बैक में  डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि वाइड ऐंगल लेंस और अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस के साथ आएगा।
कुछ समय पहले चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर फोन की दो फोटोज शेयर की गई थी. इनके मुताबिक, फोन को व्हाइट कलर में पेश किया जा सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो दोनों फोन 5G टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आएगा। पावर के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.