Loading...

Hyundai ला रही कई बेहतरीन ऑफिस के साथ अपनी नई कार Elite i20, जानें कैसे होगा फायदा..

0 10
कार का शौक रखने वाले पहली पसंद हुंडई मोटर्स की कार ही होती है। हुंडई मोटर्स भारत की दूसरी ऐसी बड़ी पैसेंजर कार निर्माता कंपनी है, जिसको इतनी बड़ी मात्रा में पसंद किया जाता है। कंपनी की लाइन में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक एलिट i20 इस सेगमेंट में एलिट i20 का मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो होंडा जैज़ टाटा अल्टरोज जैसी बेहतरीन कारों के साथ किया जाता है।
हुंडई पिछले कुछ समय से अपने ग्राहकों के लिए कई बाइक भी निकल चुकी है। जिनके ऊपर काफी अच्छे ऑफर्स भी दिए गए थे पिछले कुछ समय से नेक्स्ट जनरेशन i20 पर कंपनी काम कर रही है पिछले महीने इस नई कार को स्टूडियो तस्वीरें इंटरनेट पर देखी गई थी। यहां हम आपको आज आने वाली नई की नई रेंज के बारे में जानकारी देने वाले हैं।
सबसे पहले बात करेंगे हुंडई इंडिया i20 कार की इंजन के बारे में 1.0 लीटर 3 सिलेंडर टर्बोचार्जड पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ यह कार मार्केट में नजर आएगी। 1.0 लीटर टर्बोचार्जड यूनिट को कंपनी ने अपने अन्य मॉडल हुंडई वेन्यू हुंडई ग्रैंड i10 और मुंडेरा में पहले ही पेश किया गया है।
इस कार की गियर बॉक्स की बात की जाए तो इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों ही विकल्प मौजूद है। ऑटोमेटिक 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साडी सिटी मिलने की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं।
Loading...
इसकी डिजाइन की बात की जाए तो यह नई i20 में बिल्कुल नया डिजाइन देखने को मिलेगा। इस कार के फ्रंट में जोड़ें ग्रिल दिए गए हैं। हिंदी के अन्य मॉडल की तरह i20 में भी कई फीचर्स उपलब्ध होंगे। इसमें टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम वायरलेस चार्जिंग रिवर्स पार्किंग सेंसर और कैमरा के साथ ब्लू लिंक कनेक्टेड कार फीचर्स भी मौजूद है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.