Loading...

भारत में इस फोन के लॉन्च से पहले ही बढ़ी इसकी उत्सुकता, 5000 mAh बैटरी के साथ कई जबरदस्त फीचर्स..

0 21
जैसा कि आप सभी जानते हैं रियल मी ओप्पो की सब ब्रांड कंपनी है। रियल मी के आने वाले रियल मी 6 आई स्मार्टफोन को 17 मार्च को लांच किया जाएगा। इसकी आधिकारिक लांच से पहले ही में रियल मी स्मार्टफोन के कुछ बड़े फीचर्स पहले ही कंफर्म हो चुके हैं। यह पहले ही कंफर्म हो चुका है कि फोन 18 वाट फास्ट चार्जिंग की क्षमता और 48 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा सेटअप के साथ होगा। इस फोन के कुछ भी सामने आए हैं।
आपको बता दें कि स्मार्टफोन वॉटर ड्रॉप नोच डिस्पले के साथ आने वाला है, लेकिन फिलहाल फोन की स्क्रीन का साइज और रिवॉल्यूशन के बारे में अभी तक कोई भी निश्चित सूचना नहीं मिली है। नोट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा विद सेंसर उपलब्ध है।
इतना ही नहीं, थोड़े ही समय पहले लांच हुए और स्मार्टफोन में सिंगल पंच होल और गूगल पंच होल सेल्फी कैमरा इसकी बैटरी क्षमता की बात की जाए तो रियल मी सिक्स आई में 5000 mAh की जानदार बैटरी है जो कि इस फोन को एक खास फीचर देती है। कंपनी द्वारा इस बात को निश्चित किया गया है कि फोन 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ लांच किया जाएगा। कंपनी का यह भी दावा है कि 18 वर्ड कोई चार्ज फीचर चार्जिंग टाइम को 38% तक कम करने की क्षमता रखता है।
इसके अलावा इस फोन में कई और अन्य फीचर भी हैं सॉफ्टवेयर की बात करें तो रियल में सेक्स आई को एक लेटेस्ट एंड्राइड 10 out-of-the-box पर आधारित रियल मी यू आई के साथ बाजार में लांच किया जा सकता है। आने वाले रियल में स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन बन जाएगा, जिसमें मीडियाटेक हेलिओ g80 चिपसेट के साथ 4जीबी रैम वेरिएंट के साथ लांच किया जा सकता है।
Loading...
कल यानी कि 17 मार्च को लांच हो रहे इस नए रियल मी 6 आई की लंबाई चौड़ाई की बात की जाए तो यह 164.4×75.4×9.0 मिलीमीटर है। इस फोन का वजन 195 ग्राम है। रियल मी का यह नया लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में आखिर कब लांच किया जाएगा। फिलहाल इस बात की तो जानकारी पूरी तरह निश्चित नहीं की गई है, लेकिन यह जल्द ही भारत बाजार में नजर आने वाला है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.