Loading...

2800 mAh की बैटरी के साथ बाजार में आया Nokia का नया स्मार्टफोन, जानें इसके लाजवाब फीचर्स..

0 8
जैसा कि आप सभी जानते हैं कुछ समय पहले नोकिया के सभी फोन आना बंद हो चुकी थी, लेकिन कुछ समय पहले से ही नोकिया ने बाजार में अपनी नई रेंज निकालना फिर से शुरू किया है। नोकिया स्मार्टफोन को पिछले साल दिसंबर में लांच किया गया था और अब कंपनी ने नोकिया C1 अपग्रेड वर्जन नोकिया C2 को लॉन्च किया है। नया नोकिया C2 बाजार में दो नए कलर वेरिएंट के साथ सेयान और ब्लैक में जारी किया गया है।
Nokia C2 Android addition specification
आपको बता दें कि नोकिया के इस लेटेस्ट नोकिया C2 एंड्राइड गो एडिशन में पांच 7 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इसका एक्सपेक्ट रेट रेश्यो 18.9 है। स्पीड और मल्टीटास्किंग की बात की जाए तो इस फोन में 1.4 गीगा हर्ट यूनिसॉफ्ट क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ है।

Loading...

इस फोन के स्टोरेज की बात की जाए तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो लेटेस्ट फोन Android 9.0 Pie पर आधारित एंड्राइड गो एडिशन द्वारा चलता है। इसकी बैटरी  2800 mAh की रिमूवेबल बैटरी इस फोन को और भी ज्यादा बेहतर बनाती है। कनेक्टिविटी में यह फोन 4G ब्लूटूथ वर्जन 4.2 वाईफाई 802.11 बीजीएन जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट भी शामिल है। इस फोन के साउंड की बात की जाए तो इस फोन में 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक सम्मिलित है। एफएम रेडियो के साथ-साथ गूगल असिस्टेंट बटन भी इस फोन में उपलब्ध है। फोन की लंबाई चौड़ाई की बात की जाए तो 154.8×75.59×8.85 मिलीमीटर और इसका वजन 161 ग्राम है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.