Loading...

न्यूजीलैंड के लिए क्रिकेट खेलने वाले एजाज पटेल का बड़ा बयान, बोले- कभी नहीं सोचा था भारत के विरुद्ध खेलूंगा

0 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला वेलिंगटन में खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल समाप्त हो चुका है. हालांकि बारिश की बाधा के चलते केवल 55 ओवर का ही खेल खेला जा सका. लेकिन इस मैच में मेजबान न्यूजीलैंड टीम के लिए एक ऐसा खिलाड़ी भी खेल रहा है, जो भारत के मुंबई शहर में जन्मा है और उसका बचपन भी यहीं बीता है. वह खिलाड़ी एजाज पटेल है.

एजाज पटेल ने भारत के विरुद्ध मैच खेलने से पहले यह स्वीकार किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन भारतीय टीम के विरुद्ध खेलेंगे. एजाज पटेल ने कहा कि भारत के विरुद्ध क्रिकेट मैच खेलना उनके क्रिकेट करियर का सबसे अनोखा पल है. उन्होंने यह भी बताया कि वह भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को बहुत पसंद करते हैं.

एजाज पटेल ने बुधवार को कहा- यह मेरे लिए विशाल अवसर है कि मैं भारत के विरुद्ध खेलूंगा. मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मैं भारत के विरुद्ध कभी खेल पाऊंगा. एजाज पटेल अब तक न्यूजीलैंड के लिए सात टेस्ट मैच खेल चुके हैं. बता दें कि 1996 में वह अपने परिवार के साथ भारत से न्यूजीलैंड चले गए और न्यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर में जाकर बस गए. एजाज पटेल ने न्यूजीलैंड में घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.