Loading...

पाकिस्तान सुपर लीग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, विदेशी क्रिकेटर समेत तीन खिलाड़ियों ने की बॉल टेंपरिंग

0 2

मैच फिक्सिंग हो या बॉल टैंपरिंग, पाकिस्तान क्रिकेट टीम हमेशा से ही विवादों में घिरी रहती है. पाकिस्तान सुपर लीग का पांचवा सीजन शुरू हो चुका है. लेकिन इसे लेकर विवाद भी खड़ा हो गया है. टूर्नामेंट से पहले इस मामले पर चर्चा के लिए मैच रेफरी के साथ फ्रेंचाइजी मालिकों, कोच और कप्तानों ने बैठक भी की थी. इस बैठक में साफ तौर पर यह बताया गया कि आईसीसी इस तरह के मामलों पर बेहद सख्त है. अब इस बैठक से बड़ी खबर सामने आ रही है कि कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने बॉल टेंपरिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

इस रिपोर्ट के मुताबिक इमाद वसीम ने यह साफ-साफ कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग में बॉल टेंपरिंग को रोकना लगभग नामुमकिन है. इस पर कोच ने नाराजगी जाहिर करते हुए उन खिलाड़ियों के नाम बताने को कहा, जो बॉल टेंपरिंग में लिप्त रहे. ऐसा माना जा रहा है कि इमाद वसीम ने वहाब रियाज, सोहेल खान और इंग्लैंड के रवि बोपारा का नाम लिया. इन तीनों खिलाड़ियों के ऊपर इमाद वसीम ने पाकिस्तान सुपर लीग के पिछले सीजन में बॉल टेंपरिंग करने का आरोप लगाया है.

31 साल के इमाद वसीम ने कहा- क्रिकेट हमारी रोजी रोटी है और हम गलत काम करके कमाई नहीं कर सकते. हालांकि इमाद वसीम ने यहां यह भी सुझाव दिया कि अगर किसी टीम का कोई भी खिलाड़ी मैच के दौरान इस तरह की कोई भी गलत हरकत करते हुए पाया जाता है तो उस टीम के कप्तान पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.