Loading...

ब्रायन लारा के भतीजे ने ठोका तूफानी शतक, कोई नहीं कर पाया आउट तो खुद लौटा पवेलियन

0 1

वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका दौरे पर वनडे और T20 सीरीज खेलने गई है. इसके लिए वेस्टइंडीज की टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. वेस्टइंडीज की टीम प्रैक्टिस कर रही है. इसी के तहत सोमवार को श्रीलंका क्रिकेट इलेवन के विरुद्ध प्रैक्टिस मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया. इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 282 रन बनाए.

डेरेन ब्रावो ने शानदार शतकीय पारी खेली. डैरेन ब्रावो 88 गेंदों में 100 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस पारी में उन्होंने 14 चौके और एक छक्का लगाया. डेरेन ब्रावो ने शतक पूरा करने के बाद खुद ही पवेलियन लौटने का निर्णय लिया और रिटायर्ड हर्ट हुए. डेरेन ब्रावो की यह पारी बहुत ही महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह 7 महीने बाद वेस्टइंडीज की वनडे टीम में वापस लौटे हैं.

डेरेन ब्रावो ब्रायन लारा के भतीजे हैं और उनका बल्लेबाजी स्टाइल ब्रायन लारा से बहुत हद तक मिलता है. डेरेन ब्रावो की तकनीकी बहुत मजबूत है. लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता की कमी रही है. 22 फरवरी से वेस्टइंडीज की टीम श्रीलंका के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी जिसका पहला मुकाबला कोलंबो में, दूसरा मुकाबला 26 फरवरी को हंबनटोटा में और तीसरा और अंतिम वनडे मैच कैंडी में खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमों के बीच 4 और 6 मार्च को दो T-20 मैच खेले जाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.