Loading...

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के हुए 5 करोड़ फॉलोअर्स, धोनी-रोनाल्डो के हैं इतने फैन

0 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, विराट ने महज 31 साल की उम्र में ही बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है और उनके प्रशंसक दुनिया भर में है. चाहे फिटनेस की बात हो या बल्लेबाजी की विराट किसी चीज के साथ समझौता नहीं करते. सोशल मीडिया पर भी उनके प्रति लोगों की दीवानगी देखने को मिलती है.

विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. विराट ने एक ऐसी उपलब्धि हासिल की है जो अभी तक कोई भी भारतीय हासिल नहीं कर पाया है. विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन यानी 5 करोड़ फॉलोवर्स हो गए हैं. इससे पहले यह आंकड़ा कोई भी भारतीय नहीं छू पाया. यहां तक कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 34.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम 930 पोस्ट की है और वह 148 लोगों को फॉलो करते हैं. विराट कोहली की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है. इसी वजह से उनके फॉलोअर्स ट्विटर पर तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. विराट कोहली को ट्विटर पर 37.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कुल मिलाकर विराट कोहली के तीनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 120 मिलियन यानी 12 करोड़ फॉलोअर्स है.

महेंद्र सिंह धोनी के इस्टाग्राम पर 20.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि रोहित शर्मा के 12.3 मिलियन फॉलोअर्स है. लेकिन पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर 203 मिलियन फॉलोअर्स है. जबकि लियोनेल मेसी के 143 मिलियन फॉलोअर्स है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.