Loading...

227 रन लुटाने वाला गेंदबाज बोला- मैं जिताऊंगा टीम इंडिया को टी-20 विश्व कप

0 1

भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है, जहां वनडे और टी-20 सीरीज में शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा. लेकिन शार्दुल ठाकुर ने इसी बीच एक बड़ा बयान दिया है. शार्दुल ठाकुर का कहना है कि उनके अंदर भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने का मादा है और वह आने वाले T-20 विश्व कप में विराट एंड कंपनी को चैंपियन बनाएंगे. शार्दुल ठाकुर ने कहा- जाहिर है मेरा ध्यान विश्वकप पर है. मैं जिस सकारात्मकता से मुकाबले में जाता हूं और जो मेरा आत्मविश्वास एवं जुनून है, उससे मैं टीम को विश्व चैंपियन बनाने में या अच्छा प्रदर्शन करने में मदद कर सकता हूं.

बता दें कि शार्दुल ठाकुर 15 टी-20 मैचों में 21 विकेट हासिल कर चुके हैं. शार्दुल ठाकुर ने कहा- निश्चित रूप से आईपीएल महत्वपूर्ण है और इससे हमें जो लय मिलेगी वह महत्वपूर्ण होगी. हमें श्रीलंका के विरुद्ध T20 सीरीज खेलनी है और हम आईपीएल के बाद जिंबाव्बे जा रहे हैं. हमें टी-20 विश्व कप से पहले एशिया कप भी खेलना है. इसी वजह से आईपीएल में जो लय हमें मिलेगी, वह महत्वपूर्ण होगी जिसे हम आगे जारी रखना चाहेंगे.

जब शार्दुल ठाकुर से न्यूजीलैंड दौरे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं अपनी गलतियों का अध्ययन करूंगा और उसे सीखने के अनुभव के रूप में लूंगा. यह मेरा पहला न्यूजीलैंड दौरा था और अन्य खिलाड़ियों की तुलना में भारत के लिए ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है. मुझे हमेशा लगता है कि मैं बल्लेबाजी कर सकता हूं और टीम में अपना योगदान दे सकता हूं. जब मैं स्कूल, कॉलेज या घरेलू टीम के लिए खेलता था तब मेरी भूमिका नहीं बदली. अब मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा हूं यहां भी मेरी यही भूमिका रहेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.