Loading...

महिला ने BIGG BOSS को फिक्स बताकर किया जॉब छोड़ने का दावा, चैनल ने किया खुलासा !

0 2
यह तो आप सभी जानते होंगे कि बिग बॉस क्योंकि टीवी का सकते चर्चित शो है का फिनाले हाल ही में शुक्रवार 15 फरवरी को होकर चुका है। जिसमें बिग बॉस का विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को घोषित किया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के विनर घोषित होने के बाद कई तरह के विवाद सामने आ रहे हैं।
कुछ लोगों ने इस शो को वॉइस बताया इनमें से एक खुद को कलर्स टीवी का कर्मचारी कहने वाली महिला की है जो कि हाल ही में सामने आई है। उसने दावा किया था कि बिग बॉस 13 पूरी तरह फिट है। इसके कारण वह जॉब छोड़ने की बात भी कह रही है। अब उसके इस दावे और नौकरी छोड़ने की बात पर कलर्स टीवी ने प्रतिक्रिया देखकर एक बड़ा खुलासा किया है।
Colours TV ने शो से संबंधित एक ट्वीट से एक बड़ा खुलासा किया है। इसमें चैनल की ओर से यह कहा गया है कि “हम कलर्स टीवी की ओर से यह साफ करते हैं कि बिग बॉस 13 पर आरोप लगाने वाली फेरिहा नाम की कोई भी महिला चैनल का काम नहीं करती थी हमारा उससे और उसकी ओर से ट्विटर पर किए गए दावों से कोई भी संबंध नहीं है।”
Loading...

इसी बारे में आगे बताते हुए चैनल ने यह भी कहा कि से “फेरिहा नाम की महिला की ओर से हमारे चैनल हमारे प्रवक्ताओं और टैलेंट पर उठाए गए सभी दावे बेबुनियाद हैं। इनमें सर बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। हम चैनल के दिवस और फैंस से यह निवेदन करना चाहेंगे कि ऐसे किसी भी अन आधारिक सोर्स की ओर से सामने आई किसी भी बात पर भरोसा ना करें।”

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 का फिनाले जो कि शुक्रवार को हुआ है। उसके बाद फेरियर नाम की एक महिला ने ट्वीट करके यह दावा किया कि वह कलर्स टीवी से अपनी जॉब छोड़ने का निर्णय ले रही है। उन्होंने अपने। ट्वीट में लिखा कि “मैं कलर्स टीवी से अपना जॉब छोड़ने का निर्णय ले चुकी हूं। मैंने क्रिएटिव डिपार्टमेंट में कार्य किया है। लेकिन मैं शो के फिक्स होने के साथ काम नहीं कर सकती चैनल कम बोर्ड के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने में लगा हुआ है। सॉरी मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।”
 इतना ही नहीं Bigg Boss season 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इन आरोपों को लेकर हाल ही में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने शो के विनर के फिक्स होने की बात को सिरे से मना करते हुए नाजायज बताया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि यह सब कुछ बहुत ही दुख की बात है कि लोगों को शो के बारे में इस तरह की सोच रखे देख रहा हूं। ऐसी बातों पर क्या रिएक्ट किया जा सकता है उन्होंने यह तक कहा कि मुझे टाइटल एक पूरी जड़ने के बाद मिला है सिर्फ उस पर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं दिल से सॉरी फील करता हूं।”
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.