Loading...

रिलीज़ हुआ फिल्म Tejas का फर्स्ट लुक, फाइटर प्लेन पायलट वाले लुक में कंगना रनौत ने बनाया सबको दीवाना !

0 2
गुडविन दुनिया की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपने निभाए हर किरदार के लिए सुर्खियों में आते हैं। यह तो आप सभी जानते होंगे कि कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म स्टेटस का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस नई तस्वीर में कंगना रनौत इंडियन एयर फोर्स की पायलट बनी नजर आ रही है। इतना ही नहीं कंगना के पीछे एक फाइटर प्लेन भी खड़ा दिखाई देता है तब ना कि यह नई फिल्म जांबाज फाइटर पायलट की कहानी है। इंडियन एयरफोर्स ने साल 2016 में महिलाओं को कॉम्बैट सर्विसेज में लेना शुरू किया है और तेजस ऐसी ही जांबाज महिला फाइटर पायलट की कहानी को बताता है।
आपको बता दें कि अपनी आने वाली इस फिल्म के बारे में कंगना ने बताया कि “अक्सर वर्दी में हमारी महिला अधिकारियों की कुर्बानी पर हमारे देश में ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता। तेजस में मुझे ऐसी ही एक फिल्म एयरफोर्स पायलट बनने का मौका दिया जा रहा है, जो खुद से पहले देश को रखती है। मैं उम्मीद करती हूं कि हम इस फिल्म के माध्यम से आज के युवाओं में देशभक्ति की भावना को पैदा कर पाएंगे मैं इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित भी हूं।
कंगना की आ रही है फिल्म तेजस इसी साल गर्मियों में फ्लोर पर लाई जा सकती है। इसके साथ ही साल 2021 में यह फिल्म रिलीज भी हो जाएगी। फिल्म के निर्देशन की बात की जाए तो यह फिल्म। सर्वेश मेवाड़ा के द्वारा निर्देशित है और इन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है।
Loading...
यह तो आप जानते ही होंगे कि कंगना की। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पंगा बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन दिखाकर अपना काम चलाते नजर आई। कंगना की फिल्म पंगा कबड्डी प्लेयर प्लेयर पर बनी थी। जो कि बाद में अपने परिवार में व्यस्त हो जाती है।
वर्क प्रिंट की बात की जाए तो कंगना की इन दिनों आने वाली फिल्म थलाइवी की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु के राजनीति की सबसे बड़े नाम रह चुके दिवंगत जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.